लालू परिवार का एक मकान हुआ जब्त
लालू परिवार का एक मकान हुआ जब्त
Share:

बिहार : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. एक तरफ अगले महीने तेजप्रताप की शादी की तैयारियां चल रही है. लालू पुलिस के साए में दिल्ली के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं , इस बीच आयकर विभाग ने लालू परिवार का एक मकान जब्त किया है. इसकी वर्तमान कीमत 3.67 करोड़ रुपए आंकी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार पटना में एयरपोर्ट से सटे रिहायशी इलाके शेखपुरा में स्थित इस मकान में लालू परिवार के स्वामित्व वाली एग्रो कंपनी लिमिटेड का ऑफिस था.यहां पहुंची आयकर टीम ने मकान के बाहर जब्ती का नोटिस चिपकाया और इसे सील कर दिया. यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि लालू के बेटे तेजप्रताप, तेजस्वी और बेटी रागिनी, 2014 से 2017 तक चंदा एग्रो नामक इस फर्जी कम्पनी के डाइरेक्टर रह चुके हैं.

इस बारे में सूत्रों ने बताया कि इस मकान का मालिकाना हक पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बेटों पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव, पुत्री चंदा और रागिनी के नाम पर था. चार कट्ठा जमीन पर बने इस मकान को 65 लाख रुपए में खरीदा गया था. इसकी वर्तमान कीमत 3.67 करोड़ रुपए आंकी गई है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई से लालू परिवार सकते में है .

यह भी देखें

तेजस्वी का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का निर्देश

तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड, इस दिन होंगे फेरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -