दुमका चारा मामले में लालू यादव का फैसला आज भी टला
दुमका चारा मामले में लालू यादव का फैसला आज भी टला
Share:

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र सहित 31 लोगों के खिलाफ सी.बी.आई. की विशेष अदालत द्वारा आज सुनाया जाने वाला फैसला आज फिर टल गया. फैसला टलने के पीछे लालू प्रसाद यादव द्वारा कोर्ट में दायर की गई याचिका है.

गौरतलब है कि सी.बी.आई. की विशेष अदालत चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में फैसला सुनाने की तिथि 15 मार्च तय की गई थी,लेकिन लालू प्रसाद यादव ने कोर्ट में एक याचिका दर्ज की जिसके कारण फैसला शुक्रवार तक के लिए टाल दिया गया. बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने याचिका दर्ज कर दुमका कोषागार मामले में तत्कालीन अकाउंटेंट जनरल पीके मुखोपाध्याय सहित तीन लोगों को आरोपी बनाने की मांग की थी .इस याचिका पर न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने शुक्रवार को फैसला सुनाया और तत्कालीन अकाउंटेंट जनरल को आरोपी करार कर दिया.

बता दें कि फिलहाल लालू यादव, जगन्नाथ मिश्र तथा अन्य चारा घोटाला के 3 मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद से बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं.दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद यादव सहित 30 अन्य आरोपियों पर फैसला सुनाये जाने के बाद लालू के खिलाफ चारा घोटाले का अब सिर्फ एक और मामला लंबित रह जाएगा.अब अन्य लोगों के साथ खुद लालू भी कोर्ट से जल्द फैसला चाहते हैं.

यह भी देखें

आज हो सकता है लालू के चारा घोटाले का फैसला

गिरिराज सिंह का वार, देश विरोधी नारे आरजेडी की देन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -