कीवी टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट्स को 33 रनों से किया पस्त
कीवी टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट्स को 33 रनों से किया पस्त
Share:

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के मध्य 22 अक्टूबर रविवार से शुरू होने वाली वनडे क्रिकेट सीरीज से पहले कल गुरूवार को कीवी टीम और बोर्ड प्रेसिडेंटस के मध्य दूसरा वार्म-अप मैच खेला गया. जिसमे बोर्ड प्रेसिडेंट्स को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा. खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत कीवी टीम ने इस मैच को आसानी से अपने नाम किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 343 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया.

टेलर और लॉथम इन दोंनो बल्लेबाजों के अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज ज्यादा समय तक मैदान पर नहीं टिक पाया. दोनों ही बल्लेबाज रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे. भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के लिए इस पारी में जयदेव उनादकट ने सबसे अधिक चार विकेट लिए. इसके अलावा, कर्ण शर्मा ने दो विकेट अपने नाम किए. 

बोर्ड प्रेसिडेंटस पहला मैच पहले ही जीत चुकी थी, अतः वह इस मैच को भी अपने नाम करना चाहती थी. परन्तु ऐसा नहीं हो सका. लक्ष्य का पीछा करने उतरी अध्यक्ष एकादश ने करुण नायर (53) की अर्धशतकीय पारी के तहत अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन नायर के आउट होने के साथ ही टीम के विकेट लगातार गिरते रहे. 310 के कुल स्कोर पर टीम ने अपने सारे विकेट गंवा दिए और इस तरह दोनों टीमों ने 1-1 मैच अपने नाम किया. भारत और कीवी टीम के मध्य पहला एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच रविवार को मुंबई में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़े-

हैप्पी बर्थडे वीरू पाजी: पिता ने डांटा, लेकिन माँ ने बनाया क्रिकेटर

Hot Photos : कुछ इस तरीके से अपने फैंस को मदहोश कर रही हैं ये अमेरिकन मॉडल

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -