किन्नर अखाडा प्रमुख ने ट्रांसजेंडर्स को दी चेतावनी, किन्नर समाज को बदनाम ना करें
किन्नर अखाडा प्रमुख ने ट्रांसजेंडर्स को दी चेतावनी, किन्नर समाज को बदनाम ना करें
Share:

उत्तरांचल  प्रेस क्लब में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए किन्नर अखाडा आचार्य महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने कहा है कि यदि कोई ट्रांसजैण्डर समाज में गलत गतिविधियों को करके किन्नर समाज का नाम ख़राब करते हुए पाया गया तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा. 

वार्ता में चर्चा करते हुए उनकोने बताया कि कुछ ट्रांसजैण्डर शहर में किन्नर बनाकर लोगों से जबरदस्ती पैसे लेने और गली गलोच कर मर पिट की घटना कर रहे है जिससे किन्नरों की बदनामी हो रही है और जो ट्रांसजैण्डर ऐसी हरकतें कर रहे है वो एक किन्नरों के बारे में कुछ नहीं जानते है. वर्षों से चली आ रही परंपरा को कलंकित करने का प्रयास गलत है जो कभी भी मान्य नहीं किया जाएगा. 

घरों में जाकर बधाई लेने का अधिकार केवल किन्नरों का है पर कुछ ट्रांसजैण्डर भी किन्नर बनकर ऐसी गतिविधियों को अंजाम दें रहे है जो की गलत है.बीते दिनों जो घटनाक्रम घटा है उससे किन्नर समाज बेहद चिंतित है और इस घटनाक्रम में ट्रांसजैण्डर किन्नरों के साथ मारपीट कर रहा है और जब गद्दीनशीन मैडम रजनी रावत ने दूसरे पक्ष को समझाने का प्रयास तो कुछ ट्रांसजैण्डरों ने इन्दिरानगर पुलिस चौकी में हंगामा शुरू कर उन पर ही आरोप - प्रत्यारोप  शुरू कर दिया जो की बहुत गलत है क्योंकि मैडम रजनी रावत इस गददी की 11वीं पीढी है और उनकी गददी का पांच सौ साल पुराना इतिहास है .

घरेलु विवाद के बाद युवक ने मामी को दाँतों से बेरहमी से काटा

मौसम विभाग :भयंकर तूफ़ान और भयावह आंधी से भरे 24 घंटो का अलर्ट

शीला रावत का अनिश्चित कालीन आंदोलन अभी भी जारी

UBSE 2018 : 28 मई तक घोषित होंगे परीक्षा परिणाम

आधा देश जलमग्न, 50 से ज्यादा की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -