काइनेटिक ग्रुप और नॉर्टन मोटरसाइकल्स साथ में बनाएंगे सुपरबाइक्स
काइनेटिक ग्रुप और नॉर्टन मोटरसाइकल्स साथ में बनाएंगे सुपरबाइक्स
Share:

भारत की बाइक निर्माता कम्पनी काइनेटिक बाइक्स और ब्रिटिश ब्रैंड नॉर्टन मोटरसाइकल्स के बीच एक अहम् समझौता हुआ है जिसके तहत ब्रिटिश ब्रैंड की बाइक्स को भारत, बांग्लादेश, भूटान, इंडोनेशिया के अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बेचेगा. जॉइंट वेंचर बनाने के लिए काइनेटिक ग्रुप के मल्टी ब्रैंड सुपरबाइक्स वेंचर मोटोरोयाल ने नॉर्टन के साथ समझौता किया है. नई बाइक्स को 2018 के अंत तक लॉन्च किया जायेगा.

भारतीय कम्पनी काइनेटिक ग्रुप के चेयरमैन अरुण फिरोदिया ने बताया कि भारत में नई स्टाइल, पैशन और ब्यूटी बाइक काफी पसंद की जाएगी. भारतीय बाजार में इनकी काफी बिक्री होने का अनुमान है. यही सही मौका है कि भारत में नई मोटरसाइकिल लांच की जाए. भारत में मोटोरोयाल ने 2016 में एमवी आॅगुस्टा को लॉन्च किया किया था जिसके बाद में एसडब्ल्यूएम  भी लांच हुई.

इस जॉइंट वेंचर के समझौते के तहत बाइक्स को भारत एशिया के प्रमुख देशों में बेच पायेगा, अभी तक भारत केवल बाइक असेंबल करता था. नॉर्टन मोटसाइकल्स को काइनेटिक ग्रुप के अहमदनगर स्थित प्लांट में असेंबल किया जायेगा जहाँ से इन्हे काइनेटिक बाइक्स कम्पनी सिंगापुर, श्री लंका, थाईलैंड, वियतनाम,बांग्लादेश, भूटान, इंडोनेशिया, मलयेशिया, मालदीव, मंगोलिया, म्यांमार और  कंबोडिया आदि देशो में बेच पायेगा.

जून तक भारत में आ सकती है Royal Enfield की नई बाइक्स

हीरो मोटोकॉर्प ने बनाई एडवेंचर कॉन्सेप्ट बाइक Hero XPulse

लॉन्च हुआ Ford EcoSport का नया मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -