हार्दिक पांड्या से तुलना पर कपिल देव का बड़ा बयान
हार्दिक पांड्या से तुलना पर कपिल देव का बड़ा बयान
Share:

कई दिनों से खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की तुलना दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से की जा रही है, जिसके चलते कपिल का कहना है कि, हार्दिक पंड्या दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट की तरह बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वह उनके साथ तुलना का हकदार नहीं है.

गौरतलब है कि, पंड्या तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की बाहर जाती गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डिकाक को कैच दे बैठे. जिसके चलते लोगो ने पंड्या के बल्लेबाजी प्रदर्शन की आलोचना की. कपिल ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि, “अगर पंड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वह मेरे साथ तुलना का हकदार नहीं है.”

यही नहीं बल्कि, कपिल देव के अलावा भारतीय क्रिकेटर संदीप पाटिल का भी कहना है कि, “मैं कपिल के साथ काफी क्रिकेट खेला, सचमुच में कोई तुलना नहीं है. कपिल शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल भारत के लिए खेला और पंड्या सिर्फ अपना पांचवां टेस्ट मैच खेला है, लंबा रास्ता तय करना है." वही भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने हार को लेकर कहा कि, वे अच्छी साझेदारियां करने और बढ़त लेने में सफल नहीं हो पाए. उनका कहना है कि, गेंदबाज़ो ने अपना काम ठीक से किया लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया.

ये भी पढ़े

हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे कोहली मीडिया पर भड़के

हार के लिए विराट ने बल्लेबाजों को बताया जिम्मेदार

गंभीर करेंगे क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -