एंडरसन और ब्राड के तूफान में उड़ी श्रीलंका, फालोआन को मजबूर
एंडरसन और ब्राड के तूफान में उड़ी श्रीलंका, फालोआन को मजबूर
Share:

लीड्स : जेम्स एंडरसन और स्टुआर्ट ब्राड के आगे श्रीलंका टीम ने घुटने टेक दिए. इन दोनों ने मिल कर 9 विकेट चटकाए जिससे इंग्लैंड ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका को पहली पारी में 91 रन पर समेटकर उसे फालोआन खेलने पर मजबूर कर दिया. श्रीलंका की टीम अब भी 206 रन से पिछड़ रही है. 

एंडरसन ने 16 रन देकर 5 जबकि ब्राड ने 21 रन देकर 4 विकेट चटकाए. श्रीलंका की टीम पहली पारी में 36 . 4 ओवर में 91 रन पर ही ढेर हो गई. श्रीलंका की ओर से कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने सर्वाधिक 34 रन बनाए. दूसरी पारी में हालांकि दो ही गेंद फेंकी जा सकी और श्रीलंका ने बिना विकेट खोए एक रन बनाया. दिमुथ करूणारत्ने और कौशल सिल्वा दोनों ने अभी खाता नहीं खोला है. इससे पहले यार्कशर के घरेलू मैदान पर जोनाथन बेयरस्टा के 140 रन की बदौलत इंग्लैंड ने पहली पारी में 298 रन बनाए थे.

श्रीलंका की पहली पारी की शुरूआत खराब रही और उसने चाय के विश्राम तक महज 3 विकेट 43 रन पर गंवा दिए थे. ब्राड ने अपने दूसरे ओवर में ही करूणारत्ने (00) को विकेटकीपर बेयरस्टा के हाथों कैच कराया. एंडरसन ने अगले ओवर में दूसरे सलामी बल्लेबाज कौशल सिल्वा (11) को भी बेयरस्टा के हाथों कैच करा दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -