जय राम ठाकुर ने जताया केंद्र सरकार का आभार
जय राम ठाकुर ने जताया केंद्र सरकार का आभार
Share:

शिमला : केंद्र सरकार के उड़ान कार्यक्रम के दूसरे चरण में हिमाचल प्रदेश को शामिल किये जाने पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आभार व्यक्त किया है. जय राम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि - "केंद्र सरकार ने उड़ान कार्यक्रम के पहले चरण का शिमला से शुभारंभ किया था और अब इसके दूसरे चरण में भी हिमाचल प्रदेश को शामिल किया गया है."

अपने भाषण में उन्होंने आगे कहा कि - "दूसरे चरण के तहत हेलिकॉप्टर के माध्यम से हवाई सेवाएं प्रदान की जाएंगी और लोगों को मंडी, धर्मशाला, कुल्लू तथा शिमला से चंडीगढ़ के लिए हवाई सेवाओं का लाभ मिलेगा. इससे प्रदेश के पर्यटन को नए पंख लगेंगे और अधिक से अधिक संख्या में पर्यटक यहां आना पसंद करेंगे."

वहीँ केंद्र सरकार की इस योजना पर विस्तृत जानकारी देते हुए ठाकुर बोले कि अब हिमाचल को 69 नेशनल हाईवे की सौगात मिली है जो हिमाचल के लिए बहुत बड़ी बात है. वहीँ ठाकुर का कहना था कि वे बोलते कम है और करके दिखाते हैं क्योंकि वे बोलने की अपेक्षा करने में विश्वास रखते है. वहीँ ठाकुर का कहना था कि उनमे या उनकी सरकार में किसी भी बदले की भावना कतई नहीं है लेकिन पूर्व की सरकार ने कुछ गलतियां की होंगी तो उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. वहीँ ठाकुर ने कहा देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश को स्वच्छ और पारदर्शी शासन दिया है. केंद्र सरकार के दामन में भ्रष्टाचार जैसा कोई भी दाग नहीं है जो पूर्व की युपीए सरकार में था.

बीजेपी ने राहुल गाँधी की 65 हज़ार की जैकेट पर निशाना साधा

प्रवीण तोगड़िया और अन्य के खिलाफ 22 साल पुराना केस वापस लिया

मुंगावली-कोलारस उपचुनाव : भाजपा ने तय किए अपने उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -