81 साल के इस आदमी ने 62 सालो से नहीं नहाया, जानवरों के मल को पिता है
81 साल के इस आदमी ने 62 सालो से नहीं नहाया, जानवरों के मल को पिता है
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपनी हरकतों से चर्चाओ में रहते है। ऐसा ही एक शख्स सामने आया है, जो कि ईरान में रहता है और उसका नाम अमो हाजी है। इसके बारे में आपको कुछ बातोें को जानकर हैरानी होगी, कि ये 81 साल का शख्स पिछले 62 सालों से अभी तक नहाया नहीं है। इतना ही नहीं, ये खाने में भी फ्रेश फूड की जगह सड़े-गले मांस अधिक खाता है।

दरअसल, नहीं नहाने के पीछे 81 साल के हाजी का अपना कहना है कि उन्होंने अपने जीने का तरीका बदल लिया। दरअसल, हाजी को लगता है कि अगर वह नहाएंगे तो बीमार पड़ जाएंगे। इसलिए उन्होंने ऐसी जिंदगी को चुना, जिसमें गंदगी के अलावा कुछ नहीं है। आपको बता दें कि हाजी दक्षिण ईरान के फार्स प्रांत के देजगाह गांव में रहते हैं और उन्हें पानी से काफी नफरत है। वहीं, आराम करने के लिए भी वह सबसे बदबूदार और गंदगी वाली जगह ढूंढते हैं ।

हाजी को जहां साफ पानी व ताजा खाना पसंद नहीं है, वहीं वह पाइप में डालकर जानवरों के मल को पीते हैं। इतना ही नहीं, अपने बालों को कटवाने की जगह वह उन्हें जलाकर छोटे करते हैं। वहीं, सर्दियों में खुद को एक हेलमेट से गर्म रखने की कोशिश करते हैं, जिसका इस्तेमाल कभी युद्ध के दौरान किया गया था। हालांकि, हाजी युवावस्था में ऐसा नहीं था। वह तब साफ-सफाई से रहा करते थे। कहा जाता है कि जिंदगी में आई कुछ भावनात्मक परेशानियों के बाद उन्होंने अपने जीने का तरीका बदल दिया। आज वह अपनी इस गंदगी से भरी जिंदगी में काफी खुश है। हालांकि, इस कारण से उन्हें दुनिया के सबसे डर्टिएस्ट इंसान के नाम से भी जाना जाता है।

रोजगार समाचार : पोर्न फिल्म देखने पर मिलेगी 2 लाख की सैलरी

ऐसे काम तो केवल चीन वाले ही कर सकते है

Video: खूबसूरत भाभी का हॉट विडियो हुआ वायरल​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -