यहां बेटियो की करवाई जाती है जबरजस्ती उनके पिता से शादी
यहां बेटियो की करवाई जाती है जबरजस्ती उनके पिता से शादी
Share:

दुनियाभर में शादी को लेकर अजीबोगरीब परंपराएं है। आमतौर पर आपने देखा होगा कि शादी के लिए लड़की अपनी उम्र के लड़के को ही पसंद करती है उससे अपनी पसंद ना पसंद मिलाती है फिर उससेे शादी करती है मगर आपने कभी सुना है कि कोई लड़की बचपन से ही अपने पिता से शादी करने का सपना देखती हो? नहीं ना।

आज हम आपको ऐसे ही देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां की लड़कियां बचपन से ही अपने पिता से शादी करने का सपना देखती है। बांग्लादेश में एक मंडी जनजाति की एक ऐसी परंपरा है जो दुनिया से कुछ अलग है। यहां पर बेटियां अपने ही पिता से शादी करने का सपना बुनती है. क्योंकि इस जाती में शुरुआत से ही अपने पिता से शादी करने की परंपरा है।

इस जनजाति की एक लड़की ओरोला का कहना है जब वह छोटी थी तब उसके पिता की मौत हो गयी थी। तब उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी, और तब से ही ओरोला ने अपने दूसरे पिता को अपने पति के रूप में देखना शुरु कर दिया था। वहीं अगर किसी महिला के पति की कम उम्र में मृत्यु हो जाती है, तो उस महिला को अपने पति के परिवार के आदमी से शादी करनी होती है।

माना जाता है कि कम-उम्र का पति नई पत्नी और उसकी बेटी दोनों की सुरक्षा कर सकता है। वहीं इस समय ओरोला के अपने पिता से तीन बच्चे हैं और उसकी मां को दो बच्चे हैं।

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

'एक कहानी वैश्या की'

एशिया का सबसे बड़ा जिस्म का बाजार है सोनागाछी, देखिये तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -