Infinix Zero 5 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने क्या है खास
Infinix Zero 5 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने क्या है खास
Share:

नई दिल्ली. चायना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'इनफिनिक्स जीरो 5' लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत है इसका ड्यूल कैमरा सेटअप और 6जीबी रैम.  इन स्मार्टफोंस को दुबई में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया गया है

यह स्मार्टफोन एक 12-मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस के साथ एक 13-मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस से भी लैस है जो DLSR जैसे Bokeh इफ़ेक्ट वाली तस्वीरें लेने में सक्षम है. इसके अलावा आपको इसमें 2X ऑप्टिकल ज़ूम भी मिल रही है.

कंपनी ने 64जीबी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले 2 वेरियंट पेश किए हैं. 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है. बात की जाए, 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की तो यह 19,999 रुपये में उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन 22 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

फोन में 5.98 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1080x1920 है। इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी गई है. यह ऐंड्रॉयट 7.1 नॉगट पर रन करता है। इसमें Mali-T880 GPU के साथ 2.6GHz का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर लगा है। फोन में 12 और 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है. 

लॉन्च हुआ मिररलेस कैमरा, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान

Google ने प्ले स्टोर से हटा दिया इस पॉपुलर ऐप को

अब इस ऐप से होगा इलाज आसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -