भारतीय हैकर्स ने दिया Snapchat को करारा जवाब !
भारतीय हैकर्स ने दिया Snapchat को करारा जवाब !
Share:

snapchat के सीईओ इवान के द्वारा भारत देश को गरीब देश बताने पर, लोगो ने ट्विटर पर इसका जमकर विरोध किया. इतना ही काफी नहीं था, कुछ भारतीय हैकर्स ने दावा किया है की उन्होंने स्नेप चाट यूजर  के 17 लाख यूजर का डाटा हैक कर डीप वेबसाइट पर डाल दिया है. वैसे ये हैकर्स कौन है ऐसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आयी है.

रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कदम स्नैपचैट सीईओ के भारत देश को गरीब बताने के बाद उठाया है. वैराइटी मैगज़ीन की खबर के मुताबिक "स्नैपचैट  ने किसी भी प्रकार  की हैकिंग का खंडन किया है". उनके मुताबिक सीईओ ने ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया है.

कंपनी के तरफ से आये बयान में बताया गया है कि इस तरह का बयान कंपनी से असंतुष्ट  पूर्व कर्मचारी के द्वारा लिखा गया है, स्नैपचैट  के अनुसार वह भारत देश और दुनिया भर में स्नैपचैट समुदाय के लिये आभारी है. ट्विटर की मने तो #boycottsnapchat  हेश टैग वाली पोस्ट काफी चर्चा में रही. यह अकेली हेश टैग वाली पोस्ट नहीं है. इसके अलावा #Uninstallsnapchat  भी काफी चर्चा में रही. जिन पर लोगो ने स्नैपचैट के बयान का काफी जमकर विरोध किया. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

भारत को गरीब बताने पर हुई आलोचना के बाद स्नैपचेट के शेयर गिरे

स्नैपचैट के बयान पर हुआ स्नैपडील को नुकसान !

स्नैपचैट के सीईओ ने कहा भारत जैसे गरीब देशी के साथ नहीं करना काम

भारतीय हैकर्स ने स्नैपचेट के 17 लाख डाटा लीक किए

स्नैपचैट CEO द्वारा भारत को गरीब कहने पर कुछ ऐसा था लोगो का रिएक्शन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -