कल दोहरा इतिहास रचने उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम
कल दोहरा इतिहास रचने उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला कल खेला जाना हैं. शुरुआती 2 मुकाबले में जीत और पिछले मुकाबले में हार के साथ भारत इस टी-20 सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा हैं. भारत कल का मैच जीतकर हरसंभव वनडे सीरीज की तरह टी-20 सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगा. टी-20 सीरीज जीतने का भारत के पास पिछले मैच में शानदार मौका था, परन्तु भारतीय टीम अपने शुरुआती दो मुकाबले का दमदार प्रदर्शन तीसरे मैच में नहीं दोहरा सकी. 

भारत को तीसरे टी-20 में अफ्रीका से हार झेलनी पड़ी. हालांकि, भारत कल इस हार से सबक लेकर बुलंद इरादों के साथ मैदान पर उतरेगा. भारतीय क्रिक्रेट टीम अगर कल का मैच जीत जाती हैं, तो वह इसी के साथ एक नया दोहरा कीर्तिमान भी रच देगी. भारत कल टी-20 में जीत के साथ ऐसा कीर्तिमान बना देगा जो पहले कभी किसी टीम ने नहीं बनाया हैं. भारत कल दक्षिण अफ्रीका में एक दौरे में दो श्रृंखलाएं जीतने वाली पहली टीम  बन जाएगी

हालांकि, हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम के लिए अफ्रीका पर वनडे की तरह टी-20 सीरीज में वापसी करना आसान नहीं होगा. दोनों टीमों के बीच चौथा मैच कल सेंचुरियन में भारतीय समय के अनुसार 1 बजकर 15 मिनट पर खेला जाना हैं. 

भारत से हार पर बौखलाए पूर्व अफ्रीकी दिग्गज, यह खिलाड़ी है वजह

भारत के बुमराह ने दिलाया पाकिस्तान के फखर को यादगार खिताब

सहवाग के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कोहली तोड़ेंगे तेंदुलकर का 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -