भारत-श्रीलंका की टीमें पहले टी-20 मैच के लिए ओडिशा पहुंची
भारत-श्रीलंका की टीमें पहले टी-20 मैच के लिए ओडिशा पहुंची
Share:

भुवनेश्वर- भारत और श्रीलंका के बीच 20 दिसम्बर से टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है, पहले मैच के लिए दोनों टीम सोमवार को ओडिशा पहुंच गयीं है. रविवार को खत्म हुई वनडे सीरीज में भारत ने श्रीलंका को 2-1 से हराया, टेस्ट सीरीज में भी भारत ने श्रीलंका को 1-0 से हराया था. भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन से वनडे क्रिकेट में शीर्ष पर पहुंच गयी है.

भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 20 दिसंबर को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को अभ्यास करेंगी, जिसके लिए सोमवार को दोनों टीमों के खिलाड़ी विशाखापत्तनम से एक विशेष विमान से बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. खिलाड़ियों को एक होटल में रहने की सुविधा दी है, जिसमे खिलाड़ियों, स्पोर्टिंग स्टाफ और मैच अधिकारियों के लिए 50 से अधिक कमरे बुक किये गये हैं.

बता दे कि बाराबती स्टेडियम में पुलिस की 68 और भुवनेश्वर में 25 टुकड़ियां तैनात की गई है. सुरक्षा की दृष्टि से बाराबती स्टेडियम में भी पानी की बोतलें और पाऊच ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है और स्टेडियम के गेट तीन बजे के बाद ही दर्शकों के लिए खोले जाएंगे.

तीसरा वनडे मैच- भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी श्रीलंका

थरंगा ने पुरे किए 1000 वनडे रन

धोनी ने की शानदार स्टंपिंग, थरंगा को भेज दिया पवेलियन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -