AAP विधायक करतार सिंह के घर-ऑफिस पर IT की छापेमारी
AAP विधायक करतार सिंह के घर-ऑफिस पर IT की छापेमारी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायकों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। आप के एक और विधायक करतार सिंह के घर व ऑफिस दोनों जगहों पर बुधवार की सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की। इनकम टैक्स विभाग ने उनके छतरपुर स्थित घर, ऑफिस व फार्म हाउस पर छापेमारी की। खबरों के अनुसार, इनकम टैक्स के अफसर सुबह 8.30 बजे ही विधायक आवास पर पहुंच गए।

दिल्ली में कुल 11 स्थानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है, जिसमें 100 से अधिक अधिकारियों को लगाया गया है। विधायक से अदिकारियों ने पूछताछ भी की। करतार सिंह की कुल 20 कंपनियां आयकर विभाग के जांच के दायरे में है। इस पर परिवहन मंत्री सत्येंद्र जैन ने केंद्र और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आईबी, सीबीआई, ईडी स‍बको लगाया हुआ है। मेरा निवेदन है कि सबको अलग से भर्ती कर लें इस काम के लिए।

उन्होने कहा कि दिल्ली पुलिस को सुरक्षा के इंतजाम रखने चाहिए। राजधानी में पेर, चोरी, डकैती हो रही है। आगे जैन ने कहा कि दिल्ली की जनता से पूछिए आसानी से एफआईआर तभी दर्ज होती है, जब उसके आगे आप का नाम हो। गुजरात मॉडल दिल्ली को नहीं देश को दिखा रहे हैं, जो आवाज उठेगी उसे दबा दिया जाएगा।

ये लोग वही दिल्ली में भी कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडेय ने ट्विटर छापेमारी को लेकर प्रतिक्रिया दते हुए कहा कि मोदी जी ने अब आईटी को भी पीछे लगा दिया गया है। लेकिन आप नहीं झुकेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -