एटा में पकड़ी हथियार बनाने की अवैध फैक्ट्री
एटा में पकड़ी हथियार बनाने की अवैध फैक्ट्री
Share:

एटा. यूपी के मैनपुरी में एक मकान में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है. पुलिस द्वारा बुधवार की सुबह की गई छापामार कार्रवाई में बड़ी संख्या में बने अधबने तमंचों सहित हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं. 

वही फैक्ट्री संचालक भागने में सफल हो गया. लेकिन उसकी मां पकड़ी गई. पुलिस ने इसी मकान के बगल से एक घर में रखा 1 किलो 800 ग्राम गांजा भी बरामद किया. पुलिस ने बताया कि घर से पुलिस ने दो बने हुए तथा 14 अधबने तमंचे बरामद किए हैं. इसके अलावा हथियार बनाने मैं काम आने वाले उपकरण भी मिले हैं. हथियार बनाने मैं इस्तेमाल होने वाली मशीन भी बरामद की गई हैं. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी राजेश एस ने पुलिस को इस सफलता पर बधाई दी है.

पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर ग्राम बघोनी निवासी राहुल अग्निहोत्री पुत्र अशोक अग्निहोत्री के घर छापामार कार्रवाई की. पुलिस को देखते ही राहुल छत से कूद कर भाग निकला. लेकिन पुलिस ने उसकी मां सुषमा अग्निहोत्री को पकड़ लिया. सुषमा से पूछताछ की गई तो उसने अपने पड़ोसी अनिल पुत्र ओमपाल के घर की तलाशी लेने के लिए कहा. पुलिस ने अनिल के घर तलाशी ली तो उसके घर से 1 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद हो गया. पुलिस ने आरोपी अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया.

 

छोटे नोट और सिक्के न लेने पर बैंकों पर लगेगा जुर्माना

जहरीले फल खाने से तीन बच्चों की मौत

कस्‍टमर सैटिस्‍फैक्‍शन में हुंडई टॉप पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -