जहरीले फल खाने से तीन बच्चों की मौत
जहरीले फल खाने से तीन बच्चों की मौत
Share:

जमुई. बिहार में जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के खैरा लेवार गांव में जहरीला फल खाने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार खैरा लेवार गांव की रहने वाली तीन बच्चियां खुशबू कुमारी (05) ,अन्नू कुमारी (06) और अनीसा कुमारी (05) कल शाम पहाड़ी के निकट जंगल में गई थी. फल खाने के बाद इन लोगों की तबियत बिगड़ गई. परिवार के लोगों ने अपने-अपने बच्चियों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में दाखिल कराया.

जब बच्चियों अपने घर पहुंची तो उनके शरीर का रंग भी बदलने लगा जब परिजनों को यह जानकारी हुई उन्हें यह समझ में आ गया कि इन लोगों ने जहरीली फल खा लिया है. आनन-फानन में तीनों बच्चियों को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए दाखिल कराया गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. 

डॉक्टरों के अनुसार जहरीली फल खाने से फूड प्वाइजनिंग हो गया था. पूरे शरीर में जहर फैल गया था. लगातार बचाने के लिए स्लाइन चढ़ाया जा रहा था. जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही थी. शरीर में जहर फैलने के कारण बच्चियों की मौत हुई है. 

मांगोबंदर निवासी गोपाल यादव की 4 वर्षीय पुत्री अनिशा का इलाज देवघर अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान ही 30 अक्टूबर की शाम उसकी मौत हो गई. जबकि दहियारी गांव निवासी भोला यादव की पुत्री अनुप्रिया का इलाज झाझा में चल रह था. 31 अक्टूबर को उसने भी दम तोड़ दिया. वहीं दहियारी के ही दिलीप यादव की 5 वर्षीय पुत्री खुशबु कुमारी का इलाज जमुई के अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान मंगलवार रात 8 बजे उसकी मौत हो गई.


जानकारी के अनुसार छठ पर्व के दौरान दहियारी में भोला यादव के यहां छठ हो रहा था। मांगोबंदर की रहने वाली अनिशा भी छठ पर्व में शामिल होने के लिए परिवार के साथ दहियारी गई थी। रिश्ते में अनिशा दहियारी निवासी अनुप्रिया की ममेरी बहन है। छठ पर्व के मौके पर तीनों बच्चियां पास के बहियार में गई थी एक पेड़ से इन लोगों ने फल तोड़ कर खाया था। जब तीनों घर पहुंची तो इन लोगों का तबियत बिगड़ गया। 

 

कस्‍टमर सैटिस्‍फैक्‍शन में हुंडई टॉप पर

SC ने केंद्र से पूछा, सरकार जजों का वेतन बढ़ाना भूल गई

राहुल गांधी के ऐकिडो प्रैक्टिस की फोटो हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -