70-80 रन बनाए होते तो मैच का रुख बदल सकते थे- रोहित शर्मा
70-80 रन बनाए होते तो मैच का रुख बदल सकते थे- रोहित शर्मा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी रोहित शर्मा का कहना है कि, पहली बार टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे थे और उनका अनुभव बेहद खराब रहा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि, "दो मैच बचे हैं, लेकिन इसके बारे में सोचने से पहले यह बात जानना भी जरूरी है कि आज हमने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हमने बड़ा स्कोर खड़ा नहीं किया, गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया और यह कह सकता हूं कि उन्होंने अपना 200 प्रतिशत झोंका."

आगे रोहित ने कहा कि, "अगर हमने 70-80 रन और बनाए होते तो मैच का रुख बदल सकते थे. मगर आज का मैच हम बैटिंग के कारण हारे. हमें इस तरह की परिस्थिति में अपने आप को ढालकर बेहतर खेलने की जरुरत है. हमें हमेशा फ्लैट पिचों पर खेलने का मौका नहीं मिलेगा"

इसके अलावा रोहित का कहना है कि, "हमारे बल्लेबाजों के लिए आज का दिन आदर्श नहीं था, यह आंखे खोल देने वाला मैच रहा. उम्मीद करता हूं कि एकजुट होकर अगले दो मैचों में दमदार प्रदर्शन कर सकें. खास बात यह है कि इस दौरान रोहित ने एमएस धोनी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि, "धोनी ने कई वर्षों से टीम को संकट से बाहर निकाला है और उन्हें पता है कि इस तरह की परिस्थिति में कैसे खेलना है. उनके साथ कोई क्रीज पर टिकता तो मैच का परिणाम अलग भी हो सकता था, मगर वो अकेले बल्लेबाजी कर रहे थे."

ये भी पढ़े

हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी- रोहित

गुएरेरो ने कोकीन का इस्तेमाल नहीं किया- वकील

मैं अब पूरी तरह से सामान्य हूं- दीपा करमाकर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -