IPL 2018 CSK VS SRH: रोमांचक मैच में जीत की जुगाड़ लगा रही हैदराबाद
IPL 2018 CSK VS SRH: रोमांचक मैच में जीत की जुगाड़ लगा रही हैदराबाद
Share:

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 11 के 19वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने कुल 20 ओवर में 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. पहले 10 ओवर तक चेन्नई हैदराबाद के सामने पूरी तरह पस्त नजर आई. लेकिन इसके बाद के ओवरों में चेन्नई के रायडू और रैना ने गजब का खेल दिखाया. टीम की ओर से सबसे शानदार पारी मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने खेली. उन्होंने टीम को संकट से उबारते हुए 37 गेंदों में मात्र 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

183 रनों के जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम शुरूआती 10 ओवरों में 71 रन बना चुकी है. इस दौरान टीम ने अपने चार विकेट भी खो दिए. चौथे विकेट के रूप में शाकिब अल हसन 24 रन बना कर कर्ण शर्मा का शिकार हुए. फिलहाल क्रीज पर केन विलियमसन (50) और युसूफ पठान (3) रन बना कर टिके हुए है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में दो बदलाव हुए, क्रिस जॉर्डन और शिखर धवन की जगह बिली स्टानलेक और रिकी भुई को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया.

शिखर धवन चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए. वहीं दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने इमरान ताहिर की जगह फाफ डु प्लेसिस को शामिल किया है. बुखार होने के कारण इमरान ताहिर इस मैच के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए. चेन्नई और हैदराबाद की टीमें अब तक चार मैचों में 3-3 जीत हासिल कर चुकी हैं.

 

IPL 2018 LIVE : तीसरे ही ओवर में हैदराबाद की हार तय...

आखिर मिली गयी शमिता शेट्टी को फिल्म

IPL 11 LIVE : रैना तेरा क्या कहना...विराट से बदला लेकर छीन ली आईपीएल की बादशाहत...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -