IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के योद्धा
IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के योद्धा
Share:

आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी, ऐसे में एक नजर आज के संभावित 11 खिलाड़ियों जो दोनों टीमों की तरफ से मैदान पर उतर सकते है.

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, एरोन फिंच, युवराज सिंह/मनोज तिवारी, करुण नायर, रविचंद्रन अश्विन (c), एंड्रू टॉय, बरिंदर सरन, मोहित शर्मा, मुजीब रहमान.  टीम में अच्छी वापसी करने वाले क्रिस गेल हैदराबाद के लिए मुश्किल खड़ी सकते है वहीं राहुल इस बार के आईपीएल में कुछ अलग ही अंदाज में बैटिंग करते नजर आ रहे है.

सनराइजर्स हैदराबाद: रिद्धिमान साहा, शिखर धवन, केन विलियम्सन (c), मनीष पांडेय, शाकिब अल हसन, दीपक हूडा, युसूफ पठान, भुवनेश्वर कुमार, रशीद खान, सिद्दार्थ कौल, बिली स्टेनलेक. हैदराबाद की तरफ से शिखर धवन और कप्तान विलियम्सन की जोड़ी के साथ बोलिंग में रशीद खान और भुवनेश्वर पंजाब की लय बिगाड़ने का काम कर सकते है.

बता दें, आज होने वाले मैच की दोनों टीम दूसरे और तीसरे स्थान पर है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी की कौन सी टीम आज का मैच जीतकर आईपीएल की अंक तालिका में अपनी दावेदारी को और मजबूत करती नजर आएगी. 

IPL 2018: आज पंजाब के 'किंग्स' से भिड़ेंगे हैदराबाद के 'राइजर्स'

वीडियो : जानिए कैसे 'गौती पाजी' से 'गौतम दा' हो गए गंभीर ?

IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -