भारतीय सेना प्रमुख के बयान से भड़का पकिस्तान, बोला - हम भी युद्ध के लिए तैयार हैं
भारतीय सेना प्रमुख के बयान से भड़का पकिस्तान, बोला - हम भी युद्ध के लिए तैयार हैं
Share:

नई दिल्‍ली। कुछ दिनों पूर्व ही पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिक शहीद नरेंद्र सिंह की क्रूरता से हत्या किये जाने को लेकर भारतीय सेना प्रमुख द्वारा दिए गए बयान को सुनकर पकिस्तान बौखला गया है। और अब पाकिस्तान ने इसके विरोध में बयान देते हुए यह तक कह दिया कि वो भारत से युद्ध के लिए तैयार है। 

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा


पाकिस्तान  की सेना के  प्रवक्ता आसिफ गफूर ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी सेना भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के किसी भी मुल्क से युद्ध के लिए  तैयार है लेकिन हमने अपने नागरिकों के हित में शांति के रास्ते पर चलना पसंद किया है। पकिस्तान के एक प्रसिद्ध अखबार ने इस बात का दावा किया है। इस अखबार के मुताबिक पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने इस अखबार को दिए एक इंटरव्यू में यह बात कही है। 

 

दरअसल पाकिस्तानी सेना की ओर से कुछ  बीते मंगलवार भारत-पाकिस्तान सीमा पर अचानक तेज गोलीबारी शुरू कर दी थी। इस गोलीबारी में भारतीय सेना के कुछ जवान घायल हो गए थे तो वही नरेंद्र सिंह नाम के एक जवान लापता हो गए थे। सेना को अपने सर्च  अभियान के दौरान दो दिन बाद उनकी लाश मिली जो बेहद संदिघ्द स्थिति में थी। इस शव के ऊपर क्रूरता से की गई चोट के कई निशान भी मौजूद थे। 

पाकिस्तान के 'इमरान खान' को अमरीकी अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा

इस मामले के बाद भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने बीते शनिवार को एक बयान दिया था कि भारत को इस बात का बदला लेना चाहिए और इसके लिए बड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि  दूसरे पक्ष  को भी वही दर्द महसूस होना चाहिए जो भारतीय जवान शहीद नरेंद्र सिंह ने महसूस किया था। 

ख़बरें और भी 

शहीद नरेंद्र सिंह के परिजनों की मदद के लिए दिल्ली सरकार देगी एक करोड़ रुपये

शहीद नरेंद्र सिंह के परिजनों की मदद के लिए दिल्ली सरकार देगी एक करोड़ रुपये

आतंकी भेज कर खुद को बड़ा समझ रहे इमरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -