ICC Women's World Cup : इंग्लैंड ने टॉस जीता, भारत की पहले गेंदबाजी
ICC Women's World Cup : इंग्लैंड ने टॉस जीता, भारत की पहले गेंदबाजी
Share:

एक बार फिर से लॉर्ड्स के मैदान पर भारत की छोरियाँ इतिहास रचने को तैयार है. हम बात कर रहे है भारतीय महिला क्रिकेटरों के बारे में जो के आज ख़िताब पर कब्जा करने के उद्देश्य से उतरने वाली है. इसी बीच यह भी पता चला है की दोनों टीमों के बीच में टॉस की प्रक्रिया हो चुकी है व इंग्लैंड ने टॉस लिया है तो वही भारत भी पहले गेंदबाजी के लिए तैयार है. इसी के साथ ही एक बार फिर भारत इंग्लैंड को धुल चटाने के लिए तैयार है, लेकिन इस बार यह धुल कोई पुरुष क्रिकेट टीम नहीं बल्कि महिला क्रिकेट टीम चटाएगी.

आज महिला वर्ल्ड कप का फाइनल मैच है जिसमे भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम आपस में भिंड़ेगी. आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम को मिली हार के बाद, इस बार महिला क्रिकेट टीम भारत को जीत दिलवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहेगी. आपको बता दें कि टीम इंडिया ने अपनी स्पिन की बदौलत इस वर्ल्ड कप में अब तक सर्वाधिक 41 विकेट चटकाए हैं.

इतना ही नहीं, टूर्नामेंट के दो बेस्ट बॉलिंग फिगर टीम इंडिया की स्पिनर्स के नाम हैं. राजेश्वरी गायकवाड़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 15 रन देकर 5 विकेट और एकता बिष्ट ने पाकिस्तान के विरुद्ध 18 रन देकर 5 विकेट झटके थे. हम यही उम्मीद करेंगे की भारतीय टीम अपनी जीत का सिलसिला फाइनल में भी बरक़रार रखेगी और वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -