22 अगस्त को हुंडई मोटर लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार कार
22 अगस्त को हुंडई मोटर लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार कार
Share:

चैन्नईः हुंडई कार जो की भारत में अपना वर्चस्व कायम कर चुकी है। एक बार फिर से हुंडई मोटर इंडिया ने भारत में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए एक नया माॅडल बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। जिसे लेकर काफी चर्चाएं अभी से शुरू हो चुकी हैं। हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी मध्यम आकार की सेडान कार वर्ना के नए संस्करण से पर्दा उठा दिया है। जिसे लेकर कंपनी में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है की हुंदै मोटर इंडिया अपनी कार को इस महीने की 22 अगस्त को लाॅन्च करने का फैसला लिया है जिसके बारे में चर्चाएं अभी से जारी कर दी गई है। खास बात तो यह है की कार की फोटो भी सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। जैसा की हमने बताया की कम्पनी 22 अगस्त तक बाजार में पेश करेगी। 

बतादें की कंपनी ने इस माॅडल को पहली बार 2006 मे पेश किया था। और तब से लेकर अब तक कंपनी ने इसकी 3.17 लाख इकाइयां बेच चुकी है। वर्ना का यह संस्करण उसकी पांचवी पीढ़ी का है जिसे नए के 2 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इसके विकास पर 1040 करोड़ रुपए का निवेश किया गया है। कंपनी ने इसकी प्रीण्बुकिंग शुरु कर दी है। इसे 22 अगस्त को बाजार में उतारने की योजना है। 

संबधित विषय की जानकारी देते हुए हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक एंव मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाईकेण् कू ने कहा की हमारा लक्ष्य दिवाली से पहले इसकी 10,000 इकाइयों की आपूर्ति का है। आगे की जानकारी देते हुए उन्होने कहा की इसका 1.6 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन हैए इसके साथ ही आॅटोमिक ट्रांसमिशन दोनों का विकल्प उपलब्ध है। 

 

सिर्फ 60000 रूपये में बजाज की कार वाला दावा आखिरकार फर्जी निकला

मारुती सुजुकी ने भारत में लॉन्च की लिमिटेड एडिशन सेलेरियो

TVS मोटर्स ने जुलाई में 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की स्क्रैंबलर कैफे रेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -