iPhone को नीचा दिखाने के लिए चीन फ्री में बाँट रहा पावर बैंक
iPhone को नीचा दिखाने के लिए चीन फ्री में बाँट रहा पावर बैंक
Share:

बीजिंग : आईफोन को लेकर सभी के मन ये फीलिंग आती है कि उसके पास आईफोन हो, लेकिन महंगे फ़ोन के कारण ज्यादा से खरीद नहीं पाते. वहीं चीनी कंपनी भी अपने उत्पाद बढ़ाने के लिए कोई न कोई तरकीब निकालती ही रहती है उसी तरह इस बार उसने आईफोन के क्रेज़ को कम करने के लिए ऐसी ही हरकत की है जो किसी को हैरान कर दे. 

चीन ने अभियान के तहत एक बार फिर किया 4000 अश्लील साइट्स को बंद

ये तो आप जानते ही हैं कि आईफोन खरीदने के लिए लोग कई दिनों तक लाइन में भी खड़े रह सकते हैं, वैसे ही सिंगापुर में लोग आईफोन खरीदने के लंबी कतारों में लगे हुए थे. इसी को देखते हुए चीनी कंपनी ने एपल का मजाक उड़ाने के लिए वहां खड़े 200 लोगों को मुफ्त में पावर बैंक बांटें. बड़ी बात तो ये है कि इनपर ये लिखा था 'आईफोन खरीदने के बाद आपको इसकी जरूरत पड़ेगी.' अब ये तो एप्पल का मज़ाक ही है जिसे सब समझ ही गए होंगे.

चीन ने अभियान के तहत एक बार फिर किया 4000 अश्लील साइट्स को बंद

आईफोन एक्स और आईफोन एक्सएस खरीदने के लिए एपल स्टोर के बाहर खड़े लोगों को ये पावर बैंक तो दिए ही साथ ही उन्हें जूस भी पिलाया गया. एप्पल अपने बैटरी प्लान के लिए हमेशा ही चर्चा में रहता है और कई यूज़र ने इसकी शिकायत भी की थी. ये स्थिति  चीन के झोंगझोऊ शहर में बनी हुई थी और स्टोर के बाहर इन फ़ोन को खरीदने की भीड़ लगी थी. इस फ़ोन की खराब बैटरी सभी को परेशां भी कर रही है जिसकी शिकायत मिल चुकी है, लेकिन इस फ़ोन के लिए दीवानगी कम नहीं हो रही.

खबरें और भी..

भारतीयों को तेजी से घेर रहा है नशा, दोगुनी हुई शराब की खपत : WHO

अमेरिका ने दी भारत को धमकी,रूस से समझता रद्द करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -