HONOR ने कर दिया कमाल, भारत में उतारा यह बेजोड़ स्मार्टफोन
HONOR ने कर दिया कमाल, भारत में उतारा यह बेजोड़ स्मार्टफोन
Share:

हुवावे के सब ब्रांड ऑनर ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. नए स्मार्टफोन का नाम ऑनर 8सी है. जल्द ही कंपनी इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर शुरू होगी. बता दें कि वहीं हाल ही में यह फ़ोन चीन के बाजार में पेश किया गया है. इसमें नॉच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, फेस अनलॉक जैसे फीचर आपको आकर्षित करेंगे. 

इसमें ड्यूल सिम फीचर है. और ऑनर 8सी स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित EMUI 8.2 पर काम करने में सक्षम है. बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच का एचडी प्लस टीएफटी आईपीएस एलसीडी पैनल आपको देखने को मिलेगा. स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिलेगा, जो Adreno 506 GPU, 4जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ होगा.

इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो ऑनर 8सी में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया है और कंपनी ने सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर का कैमरा दिया है. वहीं आपको इस फ़ोन में पॉवर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 5V/2A चार्जिंग के साथ आती है. जबकि कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4G VoLTE, सिंगल बैंड Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, जीबीएस आदि के साथ 3.5 एमएम का जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे. 4जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए और 4जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है. 

भारी-भरकम कीमत के साथ नए रूप में Motorola P30 पेश, शुरू हुई सेल

ओप्पो के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में गजब की कटौती, अभी खरीदें यहां से...

भारत में लॉन्च हुआ बेहद कीमती स्मार्टफोन, इसकी खरीदी पर मुफ्त मिलेंगी 30 हजार रु की चीज

आपको मिला या नहीं 10GB फ्री डाटा, यूजर्स ऐसे उठा रहे हैं फायदा ?

Flipkart Grand Gadget Days Sale : लैपटॉप पर 30 हजार रु की छप्पड़फाड़ छूट, महज 432 रु EMI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -