हॉनर 7सी हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर
हॉनर 7सी हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर
Share:

दिल्ली: हॉनर ने अपने घरेलू मार्केट चीन में लेटेस्ट स्मार्टफोन हॉनर 7सी लॉन्च कर दिया है. इस फोन के लुक की बात करें, तो इसे फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ उतारा गया है. हैंडसेट में एचडी प्लस डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है. इसके अलावा यूज़र को इस मोबाइल में फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस मोबाइल में दिया गया है. इसके अलावा हॉनर 7सी के फ्रंट और रियर कैमरे से यूज़र पोर्ट्रेट मोड में तस्वीरें ले पाएंगे.

अगर इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात की जाए तो चीनी मार्केट में हॉनर 7सी के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 9,200 रुपये रखी गई है.  4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत करीब 13,400 रुपये बताई जा रही है. कंपनी द्वारा इस फोन को रेड, ब्लैक, गोल्ड और ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है. हॉनर 7सी  एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 ओरियो पर चलेगा. इसमें 5.99 इंच का एचडी 720x1440 पिक्सल आईपीएस डिस्प्ले है. पिक्सल डेनसिटी 268 पिक्सल प्रति इंच है. इसके ऊपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है.

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा फिक्स्ड फोकस वाला है और इसका अपर्चर एफ/2.0 है. पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. इस मोबाइल में 3000 एमएएच की बैटरी है.

हुआवे P20 लाइट, लॉन्चिंग से पहले लीक

5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ जल्द लांच होगा आईटेल का नया स्मार्टफोन

गूगल डुओ में शामिल हुआ मजेदार फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -