hero ने पेश की रॉयल एनफील्ड हिमालयन का फील देती 'XPulse'
hero ने पेश की रॉयल एनफील्ड हिमालयन का फील देती 'XPulse'
Share:

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बाइक, 'XPulse' के कॉन्सेप्ट मॉडल को सबके सामने पेश कर दिया है. हीरो ने अपनी इस नयी बाइक को मिलान मोटर शो में पेश किया है. इस बाइक को पेश करने के साथ ही हीरो ने बाजार को संकेत दे दिए हैं कि वह अब ज्यादा पावरफुल इंजन वाले सेगमेंट में दस्तक देने जा रही है. हीरो को मोटरस्पॉर्ट डिविजन, हीरो मोटोस्पॉर्ट्स टीम ने अपने फ्यूजर प्रॉडक्ट्स को पेश करते हुए अगले साल की प्लानिंग के बारे में में भी बताया. कंपनी ने डकार रैली के बारे में भी अपने प्लान को शेयर किए. इस बाइक का लुक हीरो की इम्पल्स से मिलता जुलता है. गौरतलब है कि इम्पल्स को इंडियन मार्केट में अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला था हालांकि, हीरो ने अपनी इस नई अडवेंचर बाइक XPulse के डिटेल्स के बारे में खुलासा नहीं किया है.

कुछ ऑटोमोबाइल जानकारों का मानना है कि इसके प्रॉडक्शन मॉडल में 200सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन होने की उम्मीद है. इसी इंजन पर बेस्ड हीरो अपनी नई बाइक Xtreme 200 को भी उतारने के लिए तैयार कर रहा है. लुक्स के लिहाज से देखें तो ये बाइक रॉयल एनफील्ड हिमायलन का अहसास कराती है.

उम्मीद की जा आ रही है कि, हीरो XPulse के कॉन्सेप्ट मॉडल में एलईडी हेडलैम्प, हाई माउंटेड मडगार्ड, इंजन बैश प्लेट, प्रोटेक्शन बार्स जैसे फीचर्स दे सकता है. बताय जा रहा है कि इस नई अडवेंचर मोटरसाइकल में सीट की हाइट और ग्राउंड क्लियरेंस अन्य हीरो बाइक्स के मुकाबले ज्यादा हो सकता है. इसमें वायर स्पोक वील्ज होने की उम्मीद है.

कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई 'Honda Grazia'

बजाज डोमिनर 400 ने रचा इतिहास

मर्सेडीज़ ने लॉन्च की AMG CLA 45 और GLA 45 4 Matric

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -