मीसा भारती-शैलेश के खिलाफ पटियाला कोर्ट में सुनवाई आज
मीसा भारती-शैलेश के खिलाफ पटियाला कोर्ट में सुनवाई आज
Share:

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती और उनके दामाद शैलेश कुमार के खिलाफ आज शनिवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सुनवाई होगी. यह सुनवाई दिल्ली के बिजवासन में 12 बीघा जमीन पर फैले फार्म हाउस से जुड़े मामले के लिए की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी, 2018 को ईडी ने दिल्ली के बिजवासन में 12 बीघा जमीन पर फैले मीसा भारती के फार्म हाउस को जब्त कर मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार के खिलाफ मामला दायर किया था.गत 5 मार्च, 2018 को सीबीआई अदालत ने मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार को दो-दो लाख रुपए निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी.

जबकि इस बारे में मीसा भारती ने कहा था कि मनी लांड्रिंग के मामले को लेकर जिस कंपनी की जांच की जा रही है उस कंपनी को उनके पति और एक चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप शर्मा चला रहे थे. जाहिर है यह बताकर मीसा ने खुद को बचाने की कोशिश की है. बता दें कि ईडी ने 80 हजार करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत में लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और दामाद शैलेष कुमार के खिलाफ दूसरा आरोपपत्र दायर किया था.1 हजार करोड़ रुपए की कथित बेनामी संपत्ति की जांच कर रही ईडी ने मीसा के दिल्ली सहित दूसरी जगहों पर संपत्ति के 3 ठिकानों पर छापेमारी की थी. बाद में मीसा अपने पति के साथ आयकर विभाग के सामने पेश भी हुई थीं.

यह भी देखें

लालू की बेटी मीसा को कोर्ट का फरमान

लालू की तबियत बिगड़ी रिम्स में, अब इलाज होगा एम्स में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -