डिज़ाइनर ब्लाउज से दें खुद को मॉर्डन लुक
डिज़ाइनर ब्लाउज से दें खुद को मॉर्डन लुक
Share:

लड़कियों और महिलाओं में साडी पहनने का फैशन पुराने ज़माने से चला आ रहा है, पहले के समय में जो महिलाएं साडी पहनती थी उन्हें मॉडर्न नहीं समझा जाता था, पर आज के समय में लड़कियां और महिलाएं साड़ी के साथ डिज़ाइनर ब्लाउज पहन कर खुद को एक ग्लैमरस और हॉट लुक दे रही हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही ब्लाउज के डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पहन कर आप साडी में भी डिफरेंट लुक पा सकती हैं.

1- अगर आप प्लेन साड़ी पहन रही हैं तो इसके साथ डिजाइनर स्ट्रिप्स वाला ब्लाउज पहने, इससे आपको एक अच्छा लुक मिलेगा, आप चाहे तो इस ब्लाउज में  मोतियों, स्टोन्स के अलावा आप एम्ब्रॉयडरी का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

2- आजकल लड़कियां ओपन बैक ब्लाउज पसन्द कर रही हैं, इस ब्लाउज में स्ट्रिंग्स का इस्तेमाल करके  इस ब्लाउज स्टाइलिश और मॉडर्न लुक दिया जा सकता है.

3- मार्किट में आजकल बैक में आप फ्लावर्स के साथ साथ बटरफ्लाई के डिजाइन वाला ब्लाऊज़ भी काफी ट्रेंड में चल रहा है. अगर आप  हैवी साड़ी कैरी कर रही हैं तो इसके साथ बटरफ्लाई और फ्लावर पैटर्न काफी अच्छा लुक देंगे.

4- अगर आप मॉडर्न लुक पाना चाहती हैं तो ओपन बैक कैरी कर सकती हैं, इस  ब्लाउज में नैट का इस्तेमाल कर के इसे और भी स्टाइलिश बनाया जा सकता है.

 

ट्रेंडी लुक पाने के लिए कैरी करे ट्यूलिप ड्रेसेस

आपको ग्लैमरस लुक देंगे रफल्स स्टाइल ड्रेस

रोज गोल्ड ब्रेसलेट से बढ़ाएं अपने हाथों की खूबसूरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -