बच्चियों के बलात्कारीयों को फांसी हो- सिद्धू
बच्चियों के बलात्कारीयों को फांसी हो- सिद्धू
Share:

चंडीगढ़: बीजेपी के बड़बोले सांसद और स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में भी 12 साल से कम की बच्चियों के साथ बलात्कार के आरोपियों को फांसी देने का कानून बनाने की वकालत की है. जीरा में पत्रकारों के साथ बातचीत में सिद्धू ने कहा कि इस कानून के साथ-साथ पंजाब में नशे की तस्करी करने वालों को भी फांसी की सजा होनी चाहिए. पड़ोसी राज्य हरियाणा की कैबिनेट ने हाल ही में 12 साल से कम आयु की बच्चियों के साथ बलात्कार करने के आरोपियों को फांसी देने के प्रस्ताव को पारित किया है. यह बिल विधानसभा से मंजूरी मिलने के बाद कानून बन जाएगा. इससे पहले मध्य प्रदेश ने भी बच्चियों को दरिंदों से बचाने के लिए ऐसा ही कानून बनाया था.

सिद्धू ने कहा कि अपराधी को कानून का भय होना चाहिए और यह भय तभी बनेगा जब अपराध की सजा सख्त होगी. अरब देशों में चोरी पर हाथ काट दिए जाते हैं और नशा तस्करी पर फांसी होती है लिहाजा इन देशों में कोई अपराधी अपराध करने का हौंसला नहीं करता. सिद्धू ने कहा कि पंजाब की युवा पीढ़ी को नशे के तस्कर बर्बाद कर रहे हैं और पंजाब के युवा पुलिस और सेना की भर्ती की शारीरिक परीक्षा में फेल हो रहे हैं लिहाजा अभी ऐसा सख्त कदम न उठाया गया तो पंजाब का युवा पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा.

मध्य प्रदेश और हरियाणा का हवाला देते हुए सिद्धू ने कहा कि अपराध को रोकने के लिए कहीं भी अच्छा कानून लागू हो रहा है तो उसका अनुसरण करने में कोई बुराई नहीं होनी चाहिए. बच्चियों के साथ क्रूरता को सभ्य समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता और ऐसे अपराधियों को भी जुर्म साबित होने पर सख्त सजा मिलनी चाहिए और वह इसे पंजाब में भी लागू करवाने का प्रयास करेंगे.

पंजाब मे बादल परिवार के ट्रांसपोर्ट व्यापार से 'आप 'को एतराज

मोदी पर कैप्टन अमरिंदर का वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -