काॅफी से पाएं चेहरे की रंगत
काॅफी से पाएं चेहरे की रंगत
Share:

काॅफी एक ऐसी चीज है जिसे शायद आप सुबह के समय या फिर जब थकान लगी हो तब पीना पसन्द करेंगे या फिर अपनी इच्छा अनुसार पीते होंगें लेकिन क्या आप जानती हैं कि काॅफी पीने के अलावा यह आपकी सुन्दरा को निखारने में भी काफी फायदेमंद होता है जी हां काफी से आप अपने आप को सुन्दर भी बना सकती है तो चलिए देखते हैं कि किस प्रकार आप काॅफी से सुन्दर दिख सकती हैं-

अगर आपको डार्क सर्कल की समस्या है या फिर आपकी आंखे सूजी जैसी दिखती हैं तो आप कॉफी का पेस्ट बनाकर पलकों के आस.पास आंख के नीचे लगाने से आँखों की सूजन में कमी और काले घेरे में राहत देने का काम करता है। 

बाॅडी को साफ करने के लिए आप कॉफी पाउडर के साथ नारियल तेल या जैतून तेल का मिश्रण तैयार कर लें यह आपके बाॅडी को अच्छे से साफ कर सकता है। 

आमतौर पर चेहरे पर तैलीय त्वचा या फिर ब्लैक हेड्स जैसी समस्या देखने को मिलती है ऐसे में आप काॅफी का इस्तेमाल करके इन परेशानियों से भी छुटकारा पा सकती हैं।

अगर आप चेहरे की झुर्रियों से परेशान है तो त्वचा को कसने के लिए आप फेशियल में कॉफी का उपयोग कर सकती है। यह त्वचा की कोशिकाओं को सुस्त होने से बचाने के साथ-साथ यह त्वचा में रंगत भरने का भी काम करता है।

अब दूध सेहत बनाने के साथ निखारेगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -