त्रिपुरा विजय के लिए भाजपा ने झौंकी संपूर्ण शक्ति
त्रिपुरा विजय के लिए भाजपा ने झौंकी संपूर्ण शक्ति
Share:

नई दिल्ली: 60 सदस्यों वाली त्रिपुरा विधानसभा में सीपीएम को उखाड़ फेकने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. त्रिपुरा बीजेपी से साथ साथ पीएम मोदी ने एक के बाद एक लगातार दो रैलियां सूबे में कर ली है. माणिक की जगह जिस हीरे की बात भाजपा मतदाताओं के जहन में उतारने का प्रयास कर चुकी है मगर फैसला त्रिपुरा के मतदाता ही करेंगे की मोदी की लहर में माणिक सरकार बहती है या मोदी का जादू त्रिपुरा में बे-असर रहता है.

इसी बीच धानपुर विधानसभा सीट की बात की जाये तो जो कि भारत-बांग्लादेश सीमा के करीब है खुद सीएम मानिक सरकार की सीट है जहां से वो पांच बार विधायक रह चुके हैं और छठवीं बार भी बड़े आत्मविश्वास में नज़र आ रहे है. लेकिन राह इस बार आसान नहीं दिख रही है. इस सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला है जहां कांग्रेस उन्हें कड़ी टक्कर देती इस बार भाजपा भी कमर कस चुकी है.

मानिक सरकार के खिलाफ जहां भाजपा की महासचिव प्रतिमा भौमिक हैं वहीं कांग्रेस की बागडोर लक्ष्मी नाग के हाथो में है. त्रिपुरा चुनाव इस बार इतने आसान नहीं है जितने की समझे जा रहे है. क्योकि बीजेपी जिस तरह से प्रचार प्रसार कर रही है और देश भर में जिस तरह से मोदी फैक्टर काम कर रहा है ऐसे में त्रिपुरा में भी बड़े उलटफेर से इंकार नहीं किया जा सकता. 

त्रिपुरा में राहुल की रैली आज

मोदी ने कहा त्रिपुरा में वामदलों का नामों-निशान नहीं रहेगा

मोदी और राहुल की सीधी भिड़ंत आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -