लिव इन में रहने वाले कपल्स जरूर फॉलो करें यह रूल्स
लिव इन में रहने वाले कपल्स जरूर फॉलो करें यह रूल्स
Share:

आजकल ज्यादातर लड़के लड़कियां शादी करने की जगह लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं. ज्यादातर लड़के लड़कियां पार्टनर के साथ लिव-इन में रहकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं. लिव इन में रहने से आपको बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. लिव-इन में रहना किसी भी लड़की या लड़के के लिए बहुत अहम फैसला होता है. जिसके लिए बहुत सारी प्लानिंग कमिटमेंट और प्यार की जरूरत होती है. अगर आप लिव इन को लंबे समय तक बरकरार रखना चाहते हैं तो आपको कुछ रूल्स बनाने होंगे. 

अगर आप लिव इन रिलेशनशिप में है तो घर का काम एक साथ करें. अपने पार्टनर के साथ घर का काम करने से आपके बीच प्यार बढ़ेगा और घर के सभी काम आसानी से हो जाएंगे. आप घर का काम करते वक्त अपने पार्टनर के साथ मिलकर मस्ती भी कर सकते हैं. 

लिव इन में रहने का मतलब यह बिल्कुल भी नहीं कि घर के सभी कामों की जिम्मेदारी सिर्फ एक व्यक्ति की है. लिव इन में रहने से दोनों पार्टनर बराबर के भागीदार होते हैं. अगर आप अपने कामों को बांट लेते हैं तो काम का बोझ भी हल्का हो जाएगा और काम आसानी से निपट जाएगा. 

लिव इन में साथ-साथ रहने के बाद भी पर्सनल स्पेस का होना बहुत जरूरी होता है. इसलिए कभी कभी खुद को टाइम दें और अपनी पसंद का काम करें. ऐसा करने से आपकी रिलेशनशिप पर भी अच्छा असर पड़ेगा. 

लिव इन रिलेशनशिप में रहने पर यह नियम जरूर बनाएं कि आप कभी भी किसी भी परिस्थिति में एक दूसरे से बात करना बंद नहीं करेंगे. बात ना करने से आपका रिलेशनशिप खराब हो सकता है. इसलिए परिस्थिति चाहे कुछ भी हो आपस में बात करना बंद ना करें.

 

आपके टूटते हुए रिश्ते को बचाएंगे ये टिप्स

इन तरीकों से बनाएं अपनी सासू मां को अपना बेस्ट फ्रेंड

उम्र के हिसाब से करें लिप कलर का चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -