Flipkart Diwali Sale : 5 दिनों तक फिर मचेगी धमाचौकड़ी, छोटी-बड़ी हर चीज पर मिलेंगी छप्पड़फाड़ छूट
Flipkart Diwali Sale : 5 दिनों तक फिर मचेगी धमाचौकड़ी, छोटी-बड़ी हर चीज पर मिलेंगी छप्पड़फाड़ छूट
Share:

कल फ्लिपकार्ट ने अपनी इस महीने की दूसरी सेल का समापन कर दिया है, जो कि 24 अक्टूबर को शुरू हुई थी. वहीं अब इसके बाद दिवाली को लेकर भी कम्पन जल का आयोजन करने जा रही हैं. आपको जानकारी कि लिए बता दें कि (Flipkart Diwali Sale) लेकर हाज़िर है. ये सेल 1 नवंबर से शुरू होकर 5 नवंबर तक चलेगी.स्मार्टफोन से लेकर घरेलु सामान समेत बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट दी जा रही है. 

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार नोकिआ 5.1 प्लस 3GB-32GB फोन पर लगभग ₹3000 की छूट मिलेगी. यह फोन ₹13100 की बजाय ₹10499 में रुपए में खरीदा जा सकेगा. इसी तरह रेडमी नोट 5 प्रो भी ₹14999 की बजाए ₹12999 में आप खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बताया गया है कि घरेलू इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी अच्छी खासी छूट दी जाएगी. कंपनी का दावा है कि इन सामानों पर 75% तक की छूट मिलेगी. 

इलेक्ट्रॉनिक्स और असेसरीज पर सेल में 80% का भरी-भरकम डिस्काउंट हैं. इसके तहत प्रीमियम हेडफोंस, कैमरे, लैपटॉप्स वगैरह पर बड़ी छूट मिलेगी. कंपनी का दावा है कि जेबीएल, सेनहाइजर जैसे हेडफोंस पर 40 से लेकर 70% तक की छूट रहेगी. वहीं अगर आप कैमरा खरीदेंगे तो आपको इस में लगभग ₹15000 तक की छूट मिलेंगी. वहीं इस सेल में जींस पर कम से कम 40% ऑफ मिलेगा जबकि स्पोर्ट्स और कैजुअल शूज पर 50% तक छूट मिलेगी. ₹699 की रेंज में शानदार लेडीस कुर्तियां और कुर्ते उपलब्ध रहेंगे. ₹999 की रेंज में लेडीज फुटवेयर आप खरीद सकते हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

देश की दिग्गज टेक कंपनियों Jio, BSNL, Voda और Airtel का दिवाली पर महाधमाका...

SONY का महाधमाका, दुनिया को दिखाया दम, सबसे पतले स्मार्टफोन ने दी दस्तक

OPPO के इस फ़ोन के आगे भूल जाएंगे ज़माने के सारे फ़ोन, उड़ा रखी है सबकी नींदयह भी पढ़ें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -