बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालु की दबंगई
बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालु की दबंगई
Share:

मथुरा : बांके बिहारी लाल की नगरी में पुलिस की ढिलाई और लोगों की गुंडई किस कदर चरम है इस बात का अंदाजा लगाना बेहद ही आसान है. दरअसल बांके बिहारी मंदिर में दिल्ली के एक परिवार ने अपनी दबंगई दिखाते हुए एक महिला गार्ड और उसके साथी को धुनक डाला.

दरअसल दिल्ली के शकरपुर इलाके में गणेश नगर कॉलोनी के निवासी टेकचंद शर्मा ने जूते चप्पल उतारने की बात कहने पर एक महिला गार्ड को धुनक दिया. वहीँ जब महिला गार्ड को बचाने उसका साथी गार्ड आया तो टेकचंद और उनके परिवार ने उसकी भी पिटाई कर दी. इसके बाद पूरे इलाके में अपने नाम का परचम लहराने और अपनी दबंगई दिखाने के लिए मंदिर परिसर में ही मौजूदा भीड़ के सामने टेकचंद ने रिवॉल्वर निकाल ली. और हवा में रिवॉल्वर लहराते हुए वहां से यह परिवार पूरी शान-औ-शौकत से निकल गया. टेकचंद और उसके परिवार की यह करतूत मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

रीता तिवारी नाम की महिला गार्ड ने टेकचंद और उनके परिवार को महज़ जूते चप्पल को उतारने को लेकर कुछ कहा जिस पर टेकचंद और उनका परिवार आग बबूला हो उठा कर गार्ड से मारपीट करने लगा. महिला गार्ड के बचाव में आये गार्ड जीतेन्द्र को भी टेकचंद के परिवार ने पीटा. फिर रिवॉल्वर निकाल कर महल में दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवा में रिवॉल्वर लहराते हुए वहां से निकल गए. वहां से निकल कर यह परिवार कोतवाली जा पंहुचा.

कोतवाली पहुंचने पर उन्होंने महिला गार्ड पर बदतमीजी का आरोप लगाया, जबकि सीसीटीवी में साफ़ दिख रहा है कि कौन बदतमीजी कर रहा है. वहीँ पुलिस ने उनकी बिना किसी जांच के शिकायत भी दर्ज़ कर ली. फिर परिवार वहां से भी चलता बना. अब वृंदावन पुलिस पर लापरवाही के चलते एक सवालिया निशान लग गया है.

बालू नीति के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन

दूध और दही के लिए विख्यात वृन्दावन अब हो रहा बदनाम

योगी का ये कदम धर्मनिरपेक्षता की छवि पर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -