Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील
Father's Day : इन तोहफों से कराएं अपने पापा को स्पेशल फील
Share:

सभी बच्चों के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. आप भी जानते होंगे इस बात को, अगर नहीं जानते तो हम बता देते हैं आपको. दरअसल, आज है फादर्स डे जिसे दुनियाभर में मनाया जाता है और बच्चे अपने पिता को बेहतर महसूस कराने के लिए उनके लिए नए नए तरीके ढूंढ़ते हैं. उनके लिए सेलिब्रेशन करते हैं या फिर उनके लिए कुछ खास तोहफे खरीदते हैं जिससे वो खुश हो जाये और खुद को स्पेशल फील करें. आप भी ऐसा ही कुछ करने का सोच रहे हैं. ऐसे में गिफ्ट क्या दें इस बात की बड़ी समस्या रहती है, तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ खास और काम के तोहफे बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी अपने पिता को दे सकते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में-

* फुट मसाजर :

परिवार के लिए दिनभर काम करके थकान सभी को हो जाती है. ऐसे में आप अपने पिता को फुट मसाजर गिफ्ट कर सकते हैं. आप जानते ही हैं इससे थकान चुटकियों में गायब हो जाती है और बेहतर महसूस होता है.

* शुगर/ब्लड प्रेशर चेक करने की मशीन :

आज की भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में खाने पीने का ध्यान नहीं रहता. नतीजा, छोटी छोटी बीमारी. शुगर और ब्लड प्रेशर की तो जैसे आम ही हो गयी है. ऐसे में घर बैठ आप भी अपनी जांच कर सकते हैं इस मशीन के ज़रिये. तो आईडिया भी कुछ बुरा नहीं है.

* ग्रुमिंग किट :

अगर आप अपने पापा को स्टाइलिश देखना चाहते हैं तो उन्हें ग्रूमिंग किट देना एक बेहतर उपाय होगा. इससे वो खुद को जवान समझेंगे और आप उन्हें स्टाइलिश देख पाएंगे.

* प्रिंटेड टी-शर्ट :

आजकल टी शर्ट पर प्रिंट कराने का चलन भी काफी चल गया है. ऐसे में आप टी शर्ट पर उनकी तस्वीर या फिर कोई फैमिली फोटो को प्रिंट करा सकते हैं जिससे उन्हें ये दिन हमेशा याद रहेगा. या फिर आप उस पर पापा के लिए कुछ खास भी लिखवा सकते हैं.

* समय बिताएं :

आजकल के बच्चे अपने माता पिता को समय नहीं दे पाते. ऐसे में पापा तो दिनभर बाहर रहते हैं तो उनके साथ समय बिताना काफी मुश्किल होता है. तो इस बार आप अपने पापा के साथ खास समय बिताये और उन्हें बताये कि वो आपके लिए कितने खास हैं. 

Fathers Day 2018: बॉलीवुड के पापा भी बहुत कुछ सीखा चुके हैं

Fathers Day 2018 : पिता को समर्पित है आज का गूगल डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -