ये डॉक्टर खुद के स्पर्म से महिला मरीजों को करता था प्रेग्नेंट
ये डॉक्टर खुद के स्पर्म से महिला मरीजों को करता था प्रेग्नेंट
Share:

कनाडा में रहने वाले एक फर्टिलिटी (प्रजनन) डॉक्टर का खुद के स्पर्म से महिलाओं को गर्भवती करने का मामला सामने आया है. इस डॉक्टर का नाम है नोरमान ब्रॉविन. पिछले साल नवंबर में डॉक्टर के खिलाफ ये मामला दर्ज करवाया गया था. हैरानी की बात तो ये है कि ये डॉक्टर अपनी एक मरीज की बेटी का पिता है. जी हाँ... और इस बात का खुलासा DNA रिपोर्ट में हुआ था.

सिर्फ ये महिला ही नहीं बल्कि और भी 11 लोगों ने दावा किया था कि नोरमान डॉक्टर ही उनकी संतान के पिता है. लगभग 50 लोगों ने नोरमान डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की है. इस शिकायत में लिखा है कि उनकी संतान का DNA उस स्पर्म के DNA से बिलकुल ही अलग है जिसका उन्होंने चुनाव किया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब 11 लोग फर्टिलिटी क्लिनिक गए थे जहां उन्होंने अपने बच्चे का DNA टेस्ट करवाया था. DNA की रिपोर्ट में पता चला कि महिलाओं के गर्भधान में डॉक्टर ने अपना या किसी और के ही स्पर्म का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा कई लोगों ने तो ये भी शिकायत की है कि जब उन्होंने अपने बच्चे का DNA टेस्ट करवाया तो उन्हें पता चला कि उनके बच्चे का पिता तो कोई और ही है.

ये मामला नवंबर में तब सामने आया था जब एक बच्ची के माता-पिता ने उसका DNA टेस्ट करवाया तो पता चला कि उस बच्ची का पिता कोई और नहीं बल्कि खुद वो डॉक्टर ही है. बच्ची के माता-पिता को शक इस बात से हुआ क्योकि उस बच्ची की आँखे बिलकुल वैसी ही नीली है जैसी की डॉक्टर नोरमान की है.

Video : जल्द ही अंतरिक्ष में कॉलोनी बनाएगा ये देश

फेसबुक चलाने से बढ़ता है मोटापा और होता है मन दुखी

जापान में हर साल करते है पुरुष के लिंग का विसर्जन, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -