ऐसे करे अपने ब्राउज़र को अपडेट !
ऐसे करे अपने ब्राउज़र को अपडेट !
Share:

इंटरनेट उपभोक्ता ज़्यदातर गूगल क्रोम का उपयोग डेस्कटॉप या टेबलेट पर करते है. इसके अलावा स्मार्टफोन यूजर के इंटरनेट के उपयोग को लेकर बहुत सारे विकल्प है लेकिन ज़्यदातर स्मार्टफोन यूजर ओपेरा मिनी या यु सी ब्राउज़र का उपयोग करते है. लेकिन काफी सारे यूजर अपने ब्राउज़र को अपडेट नहीं कर पाते है. इसी के चलते यूजर अपने ब्राउज़र के लेटेस्ट अपडेट में प्राप्त होने वाले फीचर से वंचित रहते है.

तो आज हम आपको बताने वाले है कि किस तरीके से आप अपने ब्राउज़र को अपडेट कर सकते है. स्मार्टफोन यूजर को सबसे पहले अपने इंटरनेट को ऑन करे उसके बाद गूगल प्ले स्टोर को ओपन करे. यदि अपने अपने प्ले स्टोर ओपन किया है तो लेफ्ट हैण्ड साइड में सबसे ऊपर तीन लाइन दिखेगी. उस पर टेप करे उसके बाद में एप्प पर क्लिक करे.

आपकी सारी एप्प आप वहाँ देख पायेगे. जिस भी ब्राउज़र को अपडेट करने हो उस पर टेप करोगे तो आप डायरेक्ट स्मार्टफोन के डेवलपर पेज पर पहुंच जाओगे. आपको एप्प इनस्टॉल करने की जगह वाले ऑप्शन पर अपडेट का ऑप्शन आता है. तो क्लिक करके अपडेट कर सकते अगर नहीं आता है तो अभी कोई अपडेट नहीं है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

इन कारणों से व्हाट्स एप्प पर मैसेज नयी हो रहे पोस्ट?

व्हाट्स एप्प मैसेज नहीं हो रहे पोस्ट तो यह करे पहले

judy मालवेयर ने किया करोडो एंड्राइड यूजर पर अटैक..

क्या है judy मालवेयर ?

Judy मालवेयर से कैसे बचे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -