इंग्लैंड दौरे को लेकर धवन ने कही यह बात
इंग्लैंड दौरे को लेकर धवन ने कही यह बात
Share:

दिल्ली: भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने  साफ तौर पर कहा कि भारतीय टीम को अगर इंग्लैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करना है तो तैयारी जल्दी शुरू करनी होगी. भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कोई अभ्यास मैच नहीं खेला था लेकिन धवन को यकीन है कि वे इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं बशर्तें वहां जैसी पिचों पर अभ्यास किया जाए.

धवन ने एक प्रचार कार्यक्रम से  कहा, इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला कठिन होगी लेकिन हमें इस तरह की पिचों पर जल्दी अभ्यास करना होगा. यदि तैयारी सही रही और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके तो इंग्लैंड में नहीं जीतने का कोई कारण नहीं है उन्होंने स्वीकार किया कि वनडे और ट्वेंटी-ट्वेंटी  श्रृंखलाओं में अच्छे प्रदर्शन से उन्हें ए प्लस अनुबंध मिलने में मदद मिली. उन्होंने कहा, मैं विदेश दौरों पर अच्छा नहीं खेल पा रहा था लेकिन वनडे और ट्वेंटी-ट्वेंटी श्रृंखलाओं में बेहतर प्रदर्शन से मेरा आत्मविश्वास बढा. दक्षिण अफ्रीका में ऐसा प्रदर्शन करना सपना सच होने जैसा है. 

बता दें कि आईपीएल में धवन को सनराइजर्स हैदराबाद ने बरकरार रखा है और वह डेविड वार्नर टीम की पारी का आगाज करेंगे. धवन ने कहा, ‘‘आईपीएल रोमांचक होगा. यह नया सत्र है और कई नए चेहरे होंगे. उम्मीद है कि मैं तरोताजा होकर उम्दा प्रदर्शन कर सकूंगा.’’

दक्षिण अफ्रीका के इस बॉलर ने पूरे किए 300 टेस्ट विकेट

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की दिल्ली में बैठक

शमी ने कुबूल की अवैध संबंधों की बात?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -