दिल्ली: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर डॉक्टर्स ने किया आपरेशन
दिल्ली: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर डॉक्टर्स ने किया आपरेशन
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 इलाके में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद बच्ची का ऑपरेशन कराना पड़ गया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसके मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. बच्ची का इलाज दीनदयाल अस्पताल में चल रहा है. घटना 6 सितंबर की है, पुलिस ने इस मामले में केस अगले दिन दर्ज किया. इस मामले में 16 साल का आरोपी नाबालिग अब भी फरार है. हालांकि बच्ची की मां ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन वह मौके से फरार हो गया. किशोर ने बच्ची के साथ खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया.

जानकारी के अनुसार, बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है. वह द्वारका इलाके में ही एक स्कूल में पढ़ती है. मंगलवार को उसकी मां ने बच्ची को मैगी लाने के लिए एक दुकान पर भेजा था. जिसके बाद उनके पड़ोस में ही रहने वाला एक आरोपी उसे चॉकलेट और खिलौना दिलाने के बहाने खंडहर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के गुप्तांगों से जब खून निकला तो किशोर उसे छोड़कर भाग गया. पुलिस के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की कि बच्ची का ऑपरेशन हुआ है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

घटना के बाद बाद बच्ची रोते हुए मां के पास पहुंची और घटना के बारे में बताया. बच्ची हालत में सुधार होता न देख मां, बुधवार को डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. सूत्रों ने बताया कि बच्ची की मां ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया था. उसने पुलिस को भी सूचित कर दिया. पुलिस के आने के पहले ही आरोपी भाग गया था. पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी. बच्ची को बचाने के लिए डॉक्टरों को ऑपरेशन भी करना पड़ा. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -