अब इन यूजर्स की खैर नहीं...whatsapp ने बिछाया इनके लिए लम्बा जाल
अब इन यूजर्स की खैर नहीं...whatsapp ने बिछाया इनके लिए लम्बा जाल
Share:

दुनियाभर में पॉपुलर सोशल मीडिया साइट व्हाट्सएप ने अपने फीचर्स में एक नया बदलाव किया है. इस बदलाव में 'Delete for Everyone' का एक नया अपडेट आया है. जहा पहले आप 1 घंटे 8 मिनट 16 सेकेंड के अंदर भेजे हुए मैसेज को खुद डिलीट कर सकते थे, जिसके बाद यह मैसेज सेंडर और रिसीवर दोनों के फोन में डिलीट हो जाता था. पर अब व्हाट्सएप ने बड़ा कदम उठा लिया है.

JIO मौन, नही है AIRTEL के इस धाकड़ प्लान का जवाब

व्हाट्सएप ने अब Recipient limit को अपडेट किया है. जिसके तहत अगर आपने किसी दूसरे यूजर को मैसेज भेजा है और वो उसके पास 13 घंटे 8 मिनट और 16 सेकंड तक नहीं पहुंचा है तो आप उस मैसेज को डिलीट नही कर सकते हो. हालांकि 13 घंटे 8 मिनट 16 सेकंड से पहले रिसीवर को इसकी रिक्वेस्ट मिल जाती है तो ये फिर डिलीट हो जाएगा.

इनबिल्ट रेडियो के साथ Zebronix का वायरलेस स्पीकर लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने बताया है कि उन यूजर्स को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया है जो हफ्तों, महीनों और सालों पहले भेजे गए मैसेज को डिलीट करके रिवोक का फायदा उठा रहे थे.इसके अलावा अभी व्हाट्सएप Swipe to Reply, WhatsApp ads for Status, WhatsApp स्टीकर पैक, और WhatsApp inline image जैसे 5 फीचर्स पर काम जोर-शोर से चल रहा है. खरें यह भी है कि अब इंस्टाग्राम की तरह अपने नए वर्जन में ऐड पेश करेगा. WhatsApp iOS वर्जन में ऐड दिखाये जायेंगे.

यह भी पढ़ें...

धूम मचा रहा है TECHNO का यह फ़ोन, कैमरा उड़ा देगा आपके होश

केवल आज का इंतजार, क्योंकि कल NOKIA कर देगी इस सबसे बड़ा धमाका

महज 3 दिन शेष, LENOVO कर देगी अब तक का सबसे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -