तारक मेहता में वापसी के लिए दयाबेन ने बढ़ाई फीस
तारक मेहता में वापसी के लिए दयाबेन ने बढ़ाई फीस
Share:

आपको बता दें कि दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में वापसी कर रही हैं और अब दिशा ने इस बात को कंफर्म भी कर दिया है कि वह शो में कमबैक कर रही हैं. हाल ही में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा- 'शो के लिए हमेशा लॉयल रहूंगी। मैंने मैटरनिटी लीव ली थी , शो नहीं छोड़ा था'। लेकिन इसके साथ ही दिशा वकानी ने कई शर्ते भी प्रोड्यूसर्स के सामने रख दी हैं।' आपको बता दें कि मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का 1.25 लाख रुपए लेती थी लेकिन, वापस लौटने पर उन्होंने फीस बढ़ा दी हैं. जी हाँ, इस बार उन्होंने 20% ग्रोथ की डिमांड रख दी हैं जो कि 1.50 लाख रुपए होती है.

आपको बता दें कि इसी के साथ उनकी दूसरी शर्त यह हैं कि वह सेट को शाम 6 बजे तक छोड़ देंगी. वह किसी भी सिचुएशन में 6 बजे से ज्यादा काम नहीं करेंगी साथ ही वह दोपहर 11 से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी बस. आपको बता दें कि उन्होंने कहा हैं कि 'शुरूआत के कुछ महीनों में वह नाइट शिफ्ट भी नहीं करेंगी लेकिन अगर टीम नाइट शिफ्ट में काम करना चाहती है तो उन्हें इसके लिए दो दिन पहले बता देना होगा.' इसी के साथ उनकी आखिरी शर्त है, वह महीने में केवल 15 दिन ही काम करेंगी जबकि दूसरे एक्टर्स 22-25 दिन काम कर रहे हैं.

वैसे चैनल ने उनकी सभी शर्तों को मान लिया है और वह कुछ दिन बाद शो में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले 'दिशा' ने शो में एंट्री का सीक्वेंस भी शूट कर लिए है जिसमें वह जेठालाल, बापूजी आदि से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि वह नवरात्रि के समय शो में पूरी तरह से एंट्री लेते हुए नजर आएंगी.

इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

जल्द ही बंद होने वाले हैं टीवी के यह 6 शो

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -