क्रिकेट मैच अपडेट : कोहली के सहारे टीम इंडिया 174 /5
क्रिकेट मैच अपडेट : कोहली के सहारे टीम इंडिया 174 /5
Share:

सेंचुरियन : दक्षिण अफ्रीका में केपटाउन से लेकर सेंचुरियन तक कुछ नहीं बदला हैं. दौरे के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाज अपनी गलतियां दोहराते नज़र आये. दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के स्कोर 335 रनों का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत बेहद ख़राब रही . टीम इंडिया का स्कोर अपनी पहली पारी में 58 ओवर के खेल में 174 /5 हुआ हैं ,जबकि इस योग में कप्तान विराट कोहली के 79 * रन शामिल हैं.

भारतीय पारी का पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा ,उन्हें मोर्कल ने अपनी ही गेंद पर लपका. राहुल ने 10 रन बनाये. इस के तुरंत बाद पुजारा भी शून्य पर रन आउट होकर पवेलियन पहुंच गए. भारत को तीसरा झटका 107 के कुल योग पर लगा, जब मुरली विजय को केशव महाराज ने विकेट के पीछे डिकॉक के हाथो कैच करवाया मुरली ने 46 रन बनाये. रोहित शर्मा 10 रन बनाकर रबाडा का शिकार हुए.

रिधिमान साहा की जगह खेल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल 19 रन बना कर डेल स्टेन की अनुपस्थिति में अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे लुंगी नगिदी का शिकार बने. फ़िलहाल टीम इंडिया पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं ओर उसकी सारी उम्मीदें कप्तान कोहली ओर हार्दिक पंड्या पर टिकी हुई हैं जिन्होंने पहले टेस्ट में शानदार बेटिंग की थी. भारत अफ्रीका से पहली पारी के आधार पर 160  रन पीछे हैं.

 

सेंचुरियन में भी टीम इंडिया की ख़राब शुरुआत 136 /4

मैच अपडेट : कोहली के फैसले की चौतरफा निंदा

सेंचुरियन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका 335 पर आलआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -