क्रिकेट अपडेट :  टॉस जीतकर पहले बेटिंग करेगी टीम इंडिया
क्रिकेट अपडेट : टॉस जीतकर पहले बेटिंग करेगी टीम इंडिया
Share:

जोहानसबर्ग: मौजूदा वन डे सीरीज़ का चौथा मैच आज जोहानसबर्ग के वांडर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है, भारतीय टीम सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सीरीज में फिलहाल 3-0 से आगे है, टीम इंडिया इस मैच को जीतकर इतिहास रचने की कोशिश में है, वही अफ़्रीकी टीम किसी भी तरह इस मैच को जीत कर खुद को सीरीज में बनाये रखने की पुरजोर कोशिश करेगी.

बहरहाल तीन करारी शिकस्त झेलने के बाद अफ्रीकन टीम बैकफूट पर है, वहीं भारत की नज़र अफ्रीका में पहली बार अफ्रीका की सरजमीं पर द्विपक्षीय वनडे सीरीज पर रहेगी. मेजबान टीम के लिए खिलाड़ियों की चोट एक बड़ी समस्या बन गई है मगर ख़ुशी की एक खबर यह है कि अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स अपनी ऊँगली की चोट से उबर चुके हैं और वे आज होने वाले चौथे वन डे में अफ्रीकन टीम का हिस्सा होंगे.

कप्तान फाफ डुप्लेसिस भी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके है. इस वन डे की एक ख़ास बात और होगी कि अफ्रीकन टीम इस मैच में अपनी ड्रेस की जगह पिंक यूनिफार्म में खेलेगी. कैंसर के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए ये कदम उठाया गया है.

टूटे जबड़े से शतक जड़कर टीम को जीताया

भारत-अफ्रीका के बीच दूसरा वन डे आज

आज बिना एक भी रन बनाये धवन छू लेंगे ये शिखर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -