'पप्पी' लेने की वजह से इंस्टाग्राम पर फेमस हो गया ये कपल
'पप्पी' लेने की वजह से इंस्टाग्राम पर फेमस हो गया ये कपल
Share:

किस करना कोई बड़ी बात नहीं हैं लेकिन आज भी कई ऐसी जगहें हैं जहाँ पर किस करने को बुरा माना जाता है. जी हाँ, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे है जो किस करने में पीछे नहीं रहते है और खुलेआम किस करते है. इन दिनों भी एक कपल काफी सुर्ख़ियों में है और उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनका किस करना ही है.

भारतीय-यूक्रेनी युगल श्याम और अन्या एक सामान्य कपल है लेकिन उन्होंने शुरू से यह ठान रखा था कि वह पूरी दुनिया घूमते हुए हमेशा अपनी किस करने वाली एक तस्वीर क्लिक कर वायरल करेंगे और उन्होंने ऐसा ही किया.

श्याम और अन्या ने कुछ समय पहले ही दुनिया घूमने निकल गए और वह जहाँ भी गए अपनी किस करते हुए तस्वीर क्लिक करवाकर उसे वायरल कर दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें क्लिक कर पोस्ट की जो सभी किस करते हुए ही रही.

अब दुनियाभर में ये दोनों किस कपल के नाम से मशहूर हो रहे है और लोग इन्हे बहुत पसंद भी कर रहे हैं. वाकई में इंटरनेट पर कोई भी फेमस हो सकता है जैसे अब इन्हे ही देखा जा सकता है. पहले ये कपल एक नार्मल कपल की ज़िंदगी जी रहे थे, लेकिन जब से इन्होने किस करने वाली तस्वीरें वायरल की तब से ये दोनों फेमस हो गए.

Video : इस महिला ने मगरमच्‍छ के लिए दिया अपने पति को तलाक

इस ATM से पैसे नहीं बल्कि शार्ट स्टोरीज निकलती हैं

पहली बार माँ बनी गोरिल्ला ने सबसे पहले किया अपने बच्चे को किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -