कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी को मातृ शोक
कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी को मातृ शोक
Share:

नई दिल्ली :  कांग्रेस के प्रवक्ता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी की मां पद्मश्री डॉ अमृत तिवारी का कल रात निधन हो गया. तिवारी के करीबी सूत्रों के अनुसार डॉ तिवारी का अंतिम संस्कार सोमवार को चंडीगढ़ में किया जाएगा.

इस घटना पर कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने डॉ तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा मनीष तिवारी के प्रति उनकी माता डॉ अमृत तिवारी के निधन पर हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूँ. अपने शोक सन्देश में सुरजेवाला ने कहा कि डॉ अमृत तिवारी ने पीजीआई चंडीगढ की डीन, इंडियन डेंटल कांउसिल की अध्यक्ष तथा चंडीगढ नगर निगम में पार्षद के रूप में अपने क्षेत्र के विकास के लिए कई असाधारण कार्य किये थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

बता दें कि मनीष तिवारी फ़िलहाल कांग्रेस के प्रवक्ता हैं .वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होने के साथ ही केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. उनके  सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से बढ़िया तालमेल है .कांग्रेस पार्टी के पक्ष को वे बड़े ही स्पष्ट और उचित ढंग से मीडिया के सामने रखते हैं, वहीँ विपक्षी दल  को भी अपने जुबानी तर्कों से सटीक जवाब देते हैं 

 

 यह भी देखें 

उप चुनावो में राजपूत संगठनों का कांग्रेस को समर्थन

कांग्रेस ने ईडी और सीबीआई को कठपुतली बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -