बजट स्मार्टफोन के मामले में Comio मोबाइल्स ने मारी बाजी
बजट स्मार्टफोन के मामले में Comio मोबाइल्स ने मारी बाजी
Share:

हाल ही में साईबर मीडिया रिसर्च द्वारा किए गए बजट स्मार्टफोंस चैनल ऑडिट सर्वे 2018 में दावा किया गया है कि मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन ब्रांड में कोमियो स्मार्टफोंस को 'ओवरऑल ब्रांड सैटिस्फैक्शन' का ख़िताब मिला है. इस सर्वे रिपोर्ट में 10 हजार रूपए से कम कीमत पर मिलने वाले स्मार्टफोन को शामिल किया गया था. जिसमें कोमियों ब्रांड्स को सबसे ज्यादा पसद किया गया है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि कोमियो सकारात्मक व सेहतमंद नेट प्रमोटर स्कोर वाला एकमात्र नया ब्रांड है.

इस रिपोर्ट के आधार पर कोमियो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, सुमित सहगल ने कहा, ''एक मजबूत ऑफलाईन वितरण नेटवर्क का निर्माण हमारी विकास की योजनाओं के लिए बहुत जरूरी है. ब्रांड को न केवल ग्राहकों से, बल्कि हमारे वितरकों और रिटेलर्स से भी बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. हम सीएमआर द्वारा उत्पाद की क्वालिटी और सेल्स सपोर्ट में सर्वाधिक अंक प्राप्त करके काफी उत्साहित हैं. हमें खुशी है कि हम इमर्जिंग स्मार्टफोन ब्रांड्स की श्रेणी में नं. 1 कंपनी घोषित किए गए.

आपको बता दें कि 'वैल्यू फॉर मनी' सेगमेंट यानि 10000 रूपए से कम कीमत पर मिलने वाले फोन्स में कोमियो को सबसे अधिक अंक मिले है. यहां ये कहना गलत नहीं होगा कि इस सफलता का सीधा श्रेय कोमियो की प्रोडक्ट एवं आरएण्डडी टीम को दिया जाना चाहिए जिसने अथक प्रयास कर कंपनी को इस मुकाम तक पहुंचाया है. आपको बता दें कि भारतीय बाजार में दस्तक देने के बाद इंडियन रिटेलर्स ने कोमियो को बहुत पसंद किया है.

 

जानिए फेसबुक BFF की सच्चाई

शाओमी ने फिर शुरू की स्मार्ट TV की सेल यहाँ से ख़रीदे

अब जियो फोन पर भी चलेगा व्हाट्सएप्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -