Comio C2 Lite भारत में लांच, देखें कीमत व फीचर
Comio C2 Lite भारत में लांच, देखें कीमत व फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Comio ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किए. कंपनी ने इन्हे कोमियो C2 Lite और Comio S1 Lite नाम से पेश किया है. इन दोनों फोन्स पर रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर भी किया जा रहा है. ये कैशबैक 50 रुपये के 44 वाउचर कूपन के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने इन दोनों फोन्स को बजट रेंज में उपलब्ध कराया है. तो चलिए आपको बताते है इन दोनों ही फोन्स की स्पेसिफिकेशन्स व ने फीचर्स के बारे में...

Comio C2 Lite की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर काम करता है. इसमें 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक MTK6737 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन 1.5 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इसके रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आते है. इस हैंडसेट में पावर के लिए 3900mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. वहीँ कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11b/g/n, ब्लूटूथ v4.0, GPS/A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो-USB, 3.5mm का हेडफोन जैक जैसी साडी सुविधाएं दी गयी है.

 

Essential PH-1 स्मार्टफोन नए कलर में होगा लॉन्च

जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)

बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -