जल्द आ रही है अमेरिकन कंपनी की बेमिसाल बाइक
जल्द आ रही है अमेरिकन कंपनी की बेमिसाल बाइक
Share:

दिल्ली : भारत में ऑटो प्रोडक्ट्स को हाथो हाथ लिया जाता है, युवा वर्ग नित नई-नई और स्टाइलिश कारों और बाइक्स का दीवाना है. ऐसे में देश और विदेश की कंपनिया लगातार बहुत ही कम अंतराल में अपने नए प्रोडक्ट्स को लांच करने की होड़ में लगी रहती है. ताजा खबरों के अनुसार अमेरिका की मोटर साइकिल निर्माता कंपनी क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स इंडिया में अपने 5 प्रोडक्ट की रेंज उतारने की योजना बना रही है. अभी क्लीवलैंड की हीस्ट, एस, मिसफिट, FXr और होलिगन अमेरिकी बाजार में मौजूद हैं. अब यह भी खबर है कि क्लीवलैंड का असेंबली प्लांट निर्माणाधीन है और यह जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा.

क्लीवलैंड की एस (ACE) की ARAI की तरफ से टेस्टिंग भी पूरी हो चुकी है. सूत्रों की मानें तो एस को सिंगल क्रेडल फ्रेम में तैयार किया गया है. रिपोर्टस के अनुसार क्लीवलैंड की एस (ACE) बाइक भारत में लॉन्च होने वाली पहली बाइक होगी. इसे जुलाई तक बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. सूत्रों का दावा है कि इससे पहले फरवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो में कंपनी अपनी पूरी रेंज को भारतीय यूजर्स के सामने ला सकती है. इससे पहले भी भारतीय बाजार में मोटो गुजी और UM अपनी पहुंच दर्ज करा चुकी हैं.

अब क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स इसके लिए पूरी तैयारी कर चुकी है. विदेशी कंपनियां भारत में लगातार अपना असेंबली प्लांट लगा रही हैं. इससे पता चलता है कि कंपनियों का तेजी से रुझान भारतीय बाजार की तरफ हो रहा है.

आईआरएफ ने दिया वाहनों में फॉंग लैंप की अनिवार्यता पर जोर

रॉयल एनफील्ड की ये शानदार बाइक अब नहीं मिलेगी भारत में

Renault की इलेक्ट्रिक कार भी है तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -