गेल ने सन्यास लेने की बात पर कहा ऐसा !
गेल ने सन्यास लेने की बात पर कहा ऐसा !
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज़ क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज और रन मशीन कहे जाने वाले बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि गेल अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। क्रिकेट के बाद पार्टी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले गेल ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने प्रशंसको को बताया कि वह पूर्व टेस्ट क्रिकेटर नहीं हैं।

बता दे कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फ़ैन ने उन्हें पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कह दिया था, जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "ओ सैमी मैं पूर्व टेस्ट क्रिकेटर नहीं हूं, अभी मैंने संन्यास नहीं लिया।" मालूम हो कि भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ जारी है वेस्टइंडीज के सभी दिग्गज सितारे टेस्ट में नहीं बल्कि CPL खेलने में व्यस्त हैं। यह प्रशंसको के लिए हैरानी भरा है. लेकिन यह कोई नई बात नही है पिछले कई सालों से वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड और उनके खिलाड़ियों का यही रवैया है।

गेल का आरोप रिपोर्टर ने गलत तरीके से देखा था

क्रिस गेल, सुनील नारेन, आंद्र रसेल, ड्वेन ब्रावो और काइरोन पोलार्ड जैसे बड़े सितारों ने कई सालों से टेस्ट नहीं खेला है। पैसों को लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्ड के साथ सालों से विवाद जारी है, जिस वजह से ये खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट के ऊपर क्लब क्रिकेट और लीग को तवज्जो देते हैं।

बिग बैश लीग में अब नहीं होंगे गेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -